ट्रक की चपेट में आने से 3 वर्षीय बालक की मौके पर हुई मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया. बुधवार की शाम 7 बजे के करीब सहतवार -बांसडीह मार्ग पर सुरहिया गांव के पास ट्रक के चपेट में आने से एक 3 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची सहतवार पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. बताया जा रहा है कि सुरहिया निवासी दारा सिंह का चार वर्षीय लड़का गेट से अचानक घर से बाहर निकल गया. तभी सहतवार के तरफ से तेज गति से आ रही ट्रक के चपेट में आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया.
(सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट)

 

 

मोटरसाइकिल- साइकिल की भिंड़त, तीन घायल

बैरिया, बलिया. थाना क्षेत्र के कोटवा मोड़ के पास गुरुवार को साइकिल मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवां के चिकित्सकों ने दो लोगों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू यादव 20 वर्ष,रजनीश यादव 16 वर्ष निवासी चाई छपरा बाइक से रानीगंज बाजार आ रहे थे इसी बीच गोन्हिया छपरा निवासी अर्जुन सिह साइकिल से भिड़ंत हो गयी. घायलों में सोनू यादव अर्जुन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि रजनीश यादव को मामूली चोटें आई हैं. तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा पहुंचाया गया. जहां से सोनू यादव व अर्जुन सिंह को बेहतर इलाज के लिये गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय भेजा गया.

 

ट्रैक्टर को पास देते समय ई रिक्शा पलटा

बैरिया, बलिया. लालगंज रेवती मार्ग पर दलपतपुर के समीप बुधवार को ट्रैक्टर को पास देते समय ई रिक्शा पलट गया.जिसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगो ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य सोनबरसा पहुंचाया.घायल दोनों युवकों को चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया. घटना के सम्बन्ध मिली जानकरी के अनुसार रेवती निवासी राजकुमार 25 वर्ष, संजय 27 वर्ष के साथ लालगंज किसी काम से जा रहे थे. इसी बीच दलपतपुर के पास टैक्टर को पास देने के चक्कर में ई रिक्शा पलट गया. आस पास के लोगो ने दौड़ कर पलटी ई रिक्शा को खड़ा कर दोनों घायलो को सोनबरसा पहुंचाया.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)

 

 

अधेड़ व्यक्ति कि पोखरे में डूबने से मौत

सिकंदरपुर, बलिया. क्षेत्र के सिसोटार गांव में मछली मारते समय अधेड़ व्यक्ति कि पोखरे में डूबने से मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सिसोटार गांव निवासी रामाकांत राजभर(60 पुत्र राम भजन राजभर बुधवार को अपने घर से मछली मारने अपने गांव के ही पोखरे में गए हुए थे. देर रात तक वह अपने घर नहीं आए तो उनके पत्नी ने अपने पुत्र छेदी राजभर को बताया कि तुम्हारे पापा मछली मारने सुबह से ही गए थे. अभी तक वह घर नहीं आए है. तो उनके लड़का छेदी कुमार ने काफी खोज बिन किया मगर पता नही चलने पर उसने इसकी सूचना थाना सिकंदरपुर को दी. मौके पर पहुंचे हल्का एस आई सूर्य नाथ यादव अपने हमराहीओं के साथ पोखरे पर पहुंच कर ग्राम वासियों की मदद से शव को पोखरे से बाहर निकलवाया और पंचनामा करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सा अस्पताल भिजवाया.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

 

 

सांप के काटने से एक व्यक्ति की मौत

रेवती. स्थानीय थाना क्षेत्र के दतहां गांव निवासी एक 53 वर्षीय व्यक्ति की मौत सर्प दंश के पश्चात मऊ सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के दतहां में बीते 23 अगस्त की रात घर के बगल स्थित खेत में सो रहे तथा दतहां निवासी जयराम साहनी 53 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम रतन साहनी को सांप ने डस लिया. परिजन उसे आनन-फानन में जिला चिकित्सालय ले गए. जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए उसे मऊ के लिए रेफर कर दिया. जहां मऊ स्थित एक निजी चिकित्सालय में उसका उपचार चल रहा था. बीते 29 अगस्त को निजी चिकित्सालय के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. परिजन जयराम को लेकर सदर अस्पताल मऊ में भर्ती कराए. जहां इलाज के दौरान 31 अगस्त की शाम जयराम की मृत्यु हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के उपरांत अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)