गांजा व ब्राउन शुगर के साथ महिला समेत चार गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी,बलिया. हल्दी पुलिस ने अवैध रुप से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक महिला समेत चार लोगों को अलग-अलग स्थानों से गांजे व ब्राउन शुगर के साथ शनिवार को गिरफ्तार करके संबंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया. थाने पहुचे क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक कुमार मिश्र ने प्रेस वार्ता में कहा कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया है.

 

 

मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष हल्दी राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में थाने के उपनिरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ थाना हल्दी के भरसौता निवासी अभिमन्यु सिंह पुत्र स्व०नरसिंह सिंह को बादिलपुरपुर तिराहा से,संजय राम पुत्र सीताराम निवासी बाबूबेल को मलिकपुरा तिराहा(मझौवा),बादिलपुर गहलौत बस्ती के मिथिलेश सिंह उर्फ टट्टू सिंह पुत्र त्रिलोकी नाथ सिंहको सीताकुण्ड-चैनछपरा मार्ग से तो शिवकुमारी देवी पत्नी श्रीकांत राम निवासी भरसौता को भरसौता पेट्रोल पंप से सामने एनएच 31 से गिरफ्तार दिया.

 

इन चारों की तलाशी में पुलिस को अभिमन्यु सिंह के पास से 1.63 मिलीग्राम ब्राउन शुगर,संजय राम के पास से 1.6 किग्रा गांजा,मिथिलेश सिंह के पास से 2 किग्रा गांजा तथा शिवकुमारी देवी के पास से 1.6 किग्रा गांजा मिला.

 

पुलिस ने महिला समेत चारों अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया. पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के साथ उपनिरीक्षक शिवमूर्ति तिवारी, उपनिरीक्षक राधेश्याम सरोज,उपनिरीक्षक शैलेन्द्र कुमार पान्डेय,महिला का. संध्या,अमन सिंह,हर्षित पान्डेय,रितेश सिंह, नितिन कुमार, विनय सिंह,ब्रजेश यादव व शिवनारायण पाल रहे.

(हल्दी से आरके की रिपोर्ट)