बलिया कोतवाली के मालखाने से बैग गायब होने का मामला

news update ballia live headlines
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरहीं, बलिया. अभी नरहीं थाने से चोरी की बुलेट बरामद का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बलिया कोतवाली के मालखाने से बैंग गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें मोबाइल और पैसा है पीड़ित दस दिनों से कोतवाली का चक्कर काट रहा है. और उसका बैग पुलिस नहीं ढूंढ पाई है. इस घटना ने कोतवाली पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. अब देखना यह है मालखाने से गायब बैग को पुलिस कबतक बरामद करती हैं.

शहर के एक मुहल्ले के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के गायब होने की तहरीर 31 दिसम्बर 2021 को कोतवाली में दिया. इस मामले में कोतवाली पुलिस नोएडा से लड़की व लड़के को पकड़ कर कोतवाली लाने के बाद लड़की को छोड़ दिया जाता है तथा चार जनवरी 2022 को सचिन गुप्ता निवासी तिलई खुर्द थाना घोषी जिला मऊ को चार जनवरी 2022 को पाक्सो एक्ट तथा बलात्कार के मुकदमे में जेल भेज देती है तथा सचिन गुप्ता का तीन बैग कोतवाली के मालखाने में जमा कर जाता है.

28जुलाई को हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सचिन गुप्ता 16 अगस्त 2022 को बैग लेने के लिए कोतवाली पहुंचा तो आफिस के मुंशी द्वारा दो बैग दिये जाते हैं जबकि तीसरा बैग मालखाने से गायब था जो बैग गायब था. उसमें एक मोबाइल, पन्द्रह हजार रूपया तथा कुछ उपयोगी सामान था. अब सवाल यह उठता है कि मालखाने से बैंग कैसे गायब हो गया. कोतवाली पुलिस को मोबाइल का आई एम ई आई नंबर भी दिया गया है लेकिन पुलिस अभी तक नहीं ढूंढ पाई है. कोतवाली मालखाने से बैग का गायब होना कई सवाल खड़े कर रहा है. उधर सचिन गुप्ता अपने बैग के लिए कोतवाली का दस दिनों से चक्कर काट रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को जानकारी है कि बैग किसके पास है.

कोतवाल साहब का कहना है कि बैग लड़की का था उसकी मां लेकर गई है तो सवाल यह उठता है कि लड़की को तीन जनवरी को ही छोड़ दिया गया. फिर उसका मालखाने में बैग क्यों रखा गया. फिर सात महीने बाद लड़की की मां को क्यों दिया गया. यह तो तय है कि मालखाने से बैग में पन्द्रह हजार रुपए और मोबाइल या तो लड़की के मां के पास है या आफिस के पुलिस कर्मियों के पास है.

(नरही से विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट)