खड़ी ट्रक से बाइक सवार टकराया, इलाज के दौरान मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी, बलिया. थाना क्षेत्र के भरसौता पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया,उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. थाने में लिखित तहरीर दे दी गई है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के राजीव नगर निवासी रोहित कुमार पुत्र श्रीप्रकाश अपने निजी काम के लिए मोटरसाइकिल से बैरिया जा रहे थे. अभी वे हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता पेट्रोल पंप से जैसे ही आगे बढ़ने लगे. बैरिया की तरफ ही जाने वाली ट्रक की जद में आ गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोहित को जिला अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दिया. इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इधर ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।पुलिस ने ट्रक व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है . परिजनों ने थाने में तहरीर दी है.
(हल्दी से आरके की रिपोर्ट)

 

विवाहिता की संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर जान देने की घटना

 

नरहीं. क्षेत्र के कथरियां गांव में विवाहिता की संदिग्धावस्था फांसी लगाकर जान देने की घटना प्रकाश में आई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मंगलवार को दोपहर में कथरियां गांव निवासी सत्येन्द्र राम की पत्नी रामदुलारी उम्र 28 वर्ष का शव उसके कमरे में मिला लेकिन पुलिस को सूचना शाम को दी गई उसके गले में निशान होने के कारण पुलिस फांसी लगाकर जान देने की बात स्वीकार कर रही है बताया जाता है कि विवाहिता की शादी सात साल पूर्व हुई थी मृतका के दो मासूम बच्चे भी हैं नरहीं थाना प्रभारी पन्नेलाल ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिला है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.
(नरही से विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट)

 

 

छात्रा स्कूल से नहीं लौटी घर

बेल्थरारोड, बलिया. उभाव थाना क्षेत्र के जमुवाआ गांव स्थित संत पुष्प इंटर कॉलेज की 9वीं की छात्रा पढ़ने गई लेकिन 12 दिन बाद भी घर वापस नहीं लौटी. लड़की के पिता के लिखित तहरीर पर उभांव थाना पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन तेज कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार मालीपुर निवासी 9 कक्षा की छात्रा विगत 13 अगस्त को विद्यालय पढ़ने गए. लेकिन वापस घर नहीं आई। जिसके तलाश में परिजनों 12 दिन से भटक रहे हैं. उभांव पुलिस ने गांव में ही किराए के मकान में रहने वाले एक युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 363 व 366 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है. छात्रा के साथ अनहोनी की आशंका होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)