गांजा की तस्करी में लिप्त एक व्यक्ति अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के खरीद -दरौली घाट की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्थित क्रशर प्लान्ट के समीप छापा मार कर गांजा की तस्करी में लिप्त एक व्यक्ति को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तारी व बरामदगी के बाद पकड़े गए व्यक्ति के विरूद्ध आवश्यक धारा के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस उस का न्यायालय के लिए चालान कर दिया है. जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अपराधियों के विरूद्ध पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत स्थानीय थाना के एस आई सूर्यनाथ यादव हमराहियों का.संजय कुमार व का.प्रमोद कुमार के साथ अपने हल्का में वांछित अभियुक्तों की तलाश में गश्त कर रहे थे.

 

पुलिस पार्टी जब खरीद घाट को जाने वाले मार्ग पर आगे बढा तो क्रशर प्लान्ट के समीप सामने से एक व्यक्ति हाथ में झोला लिए आता दिखाई दिया जिसे देख कर पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वह तेजी से भागने लगा. भागता देख कर मौजूद सिपाहियों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने अपना नाम मो.अजीम अंसारी पुत्र इकरामुल हक अंसारी निवासी ग्राम उसरैला थाना पकड़ी बताया. बाद में उसके पास के झोले की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से एक किलोग्राम 300 ग्राम गांजा व एक सौ का एक नोट मिला. बाद में पुलिस पार्टी पकड़े गए मो.अजीम अंसारी को बरामद गांजा के साथ पुलिस थाना पर ले आई. जहां सुसंगत धारा के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने उसका न्यायालय के लिए चालान कर दिया.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

 

 

गांजा और तमंचे के साथ एक गिरफ्तार

बेल्थरारोड, बलिया. पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर के निर्देशन में अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में उभांव पुलिस को एक बड़ी सफलता मंगलवार को हाथ लगी.
प्र0नि0 उभांव के नेतृत्व में उ0नि0 राजेश कुमार मय फोर्स द्वारा अभियुक्त लखन उर्फ लाखन गुप्ता पुत्र रामकिशुन गुप्ता निवासी वार्ड नं0 8 संजय नगर कॉलोनी बेल्थरारोड को 1.35 किलो नाजायज गाँजा व 1 तमंचा .315 बोर मय 1 अदद जिन्दा कारतसू .315 बोर के साथ मधुबन ढाला के पास से गिरफ्तार किया गया. बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध मु0अ0सं0 176/2022 धारा 8/20 एन.डी .पी .एस. ए सी टी तथा मु0अ0सं0 177/22 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर न्यायालय के लिए चालान किया गया. गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में उप निरीक्षक राजेश कुमार, कॉन्स्टेबल रणजीत यादव,चालक का0 दिनेश विश्वकर्मा,शामिल रहे.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)