सिकंदरपुर: शराब के नशे में धुत कार सवारों ने चार लोगों को रौंदा, दो की मौत दो घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. शराब के नशे में धुत कार सवारों ने शुक्रवार की रात चार लोगों को रौंद दिया. हादसे में दो की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गये.

 

हादसे से नाराज ग्रामीण कार को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही गाड़ी को फूंकने का प्रयास करने लगे. हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी तरह मामला सलटाया.

 

इलाके के जमालपुर निवासी 60 वर्षीय चंद्रभान सिंह व 50 वर्षीय मदन सिंह बंशीबाजार चट्‌टी से पैदल ही घर लौट रहे थे. इसी बीच माल्दह की ओर से आ रही अनियंत्रित कार ने दोनों को रौंद दिया. लोग दोनों घायलों को सम्भालने लगे और  कार चालक वाहन लेकर भागने लगा. इस बीच कुछ दूरी पर साईकिल से घर लौट रहे झोरीडीह निवासी 54 वर्षीय प्रेमशंकर तथा सब्जी खरीदकर पैदल जा रहे हड़सर निवासी 28 वर्षीय अखिलेश शर्मा को भी टक्कर मार दिया.

भागने के प्रयास में कार बेल्थरारोड की ओर से जा रहे बोरबेल का बोरिंग करने वाले ट्रैक्टर से टकरा गयी. आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तथा कार सवार तीन लोगों को पकड़कर पिटाई करने लगे. हालांकि कुछ लोगों ने भीड़ के चंगुल से उन्हें बचाते हुए भगा दिया. नाराज भीड़ कार को क्षतिग्रस्त करने के बाद जलाने का प्रयास करने लगी. इसी बीच पहुंची पुलिस ने हालात को सम्भालते हुए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

 

सभी घायलों को सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया गया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जानकारी होने के बाद पहुंचे परिजन चारो घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. चिकित्सकों ने चंद्रभान व मदन को मृत घोषित कर दिया, जबकि अखिलेश को वाराणसी रेफर कर दिया. एसओ सिकन्दरपुर पंकज सिंह का कहना है कि छानबीन की जा रही है.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)