नकाबपोश लुटेरों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरहीं, बलिया। संत ग्राम्यांचल महाविद्यालय सुरही में नकाबपोश लुटेरों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है इसकी शिकायत प्रबंधक ने नरहीं थाने में किया है.

नरहीं थाना प्रभारी के कार्यभार ग्रहण करते ही लुटेरों ने बड़ी चुनौती पेश कर दी है. सुरही स्थित संत ग्राम्यांचल महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ अखिलेश कुमार राय ने नरहीं थाने में तहरीर दिया है कि 18/19 अगस्त की रात में मैं अपने सहयोगी भीम सिंह कुशवाहा के साथ महाविद्यालय के कमरे में सोया था. भीम सिंह कुशवाहा ने ढाई बजे रात को आकर बताया कि तीन नकाबपोश बदमाश जो असलहा लिए थे‌. असलहा कनपटी पर सटा कर मुझसे आलमारी की चाबी लेकर आलमारी में रखा 51 हजार पांच सौ रूपया दो मोबाइल, इलेक्ट्रिक वुडकटर, ड्रिल कटर मशीन,मोडम लेकर महाविद्यालय के पिछले दरवाजे से बाहर लेकर आए जहां पहले से दो नकाबपोश बदमाश बाइक लेकर खड़े थे. सभी सामान बाइक से लेकर फरार हो गए. इनके जाने के बाद डायल 112 पर सूचना दिया गया. जहां रात में ही पुलिस पहुंच गई थी और लूट की घटना को अपनी आंखों से देखा.

 

इस संबंध में महाविद्यालय के प्रबंधक अखिलेश कुमार राय ने बताया कि शुक्रवार को थाने में तहरीर दे दी गई है. इस घटना से लोग सहमें हुए हैं. पुलिस को तुरंत इस पर प्रभावी कदम उठाना चाहिए. इस बावत नवांगत थाना प्रभारी पन्नेलाल ने बताया कि अभी हमको तहरीर मिली नहीं है तहरीर मिल जाने के बाद के छानबीन की जायेगी.

(नरहीं से विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट)