बैरिया : चोरी के एक ट्रैक्टर, ट्राली और दो स्कॉर्पियो संग दो गिरफ्तार दो फरार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. पुलिस ने चोर गिरोह से चोरी का एक स्वराज ट्रैक्टर मय ट्राली तथा दो स्कॉर्पियो शुक्रवार की देर शाम बरामद कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उनके दो साथी भागने में सफल रहे. चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के बाद न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है.

 

उक्त जानकारी देते हुए एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी, कि बुधवार की रात में चोरी की गई है. बैरिया के लीला छपरा निवासी सुशील कुमार गुप्त के ट्रैक्टर ट्राली को चोर गिरोह ने कहीं छुपा कर रखा है और उसके लिए ग्राहक ढूढ़ रहा है ताकि बेचकर पैसा ले ले.

 

मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए चौकी इंचार्ज बैरिया सुनील कुमार सिंह ने अपने साथियों के संग मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर बैरिया के रविदास मंदिर के पास से पवन यादव पुत्र रामजी राय निवासी सेमरिया थाना रिविलगंज जिला छपरा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ पर उसने बताया कि मेरा एक साथी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अवस्थित जिन्न बाबा के स्थान के पास कर्ण छपरा गांव के पूरब चोरी के दो स्कॉर्पियो का ग्राहक खोजने के लिए आया है. उसके बताये स्थान पर छापेमारी कर चौकी इंचार्ज बैरिया सुनील सिंह ने राजवीर उर्फ सांभा पुत्र जय मंगल निवासी फतेहपुर सरैया थाना माझी जिला छपरा बिहार को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच उनके दो साथी विकास यादव पुत्र लाल बाबू यादव निवासी गोरिया छपरा थाना रिविलगंज जिला छपरा व बिहारी यादव पुत्र राजा राय निवासी सेमरिया थाना रिविलगंज जिला छपरा बिहार भागने में सफल रहे. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मांझी घाट के निकट एक बगीचे से चोरी के स्वराज ट्रैक्टर मय ट्राली व दो स्कॉर्पियो बरामद करने में सफलता प्राप्त कर ली. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी का ट्रैक्टर ले जाकर हम लोग कोई लवर लाल बालू में चलाते हैं, जबकि स्कार्पियो व अन्य वाहन पैसे के लिए बेच देते हैं. उक्त आरोपियों पर पहले से भी अन्य मुकदमे दर्ज होने की बात पुलिस बता रही है.

(बैरिया संवाददाता वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)