बिजली विभाग ने 289 अवैध कनेक्शन के केबल काटे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरहीं, बलिया. बिजली विभाग की टीम ने नरहीं बाजार एवं गांव में अवैध कनेक्शन एवं बकाएदारों का सघन चेकिंग अभियान चलाया जिसमें बड़े पैमाने पर अवैध कनेक्शन वालों का केबिल काटा गया. बकाएदारों का कनेक्शन काट कर और बिल जमा करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

 

मंगलवार को बिजली विभाग की टीम जैसे ही नरहीं बाजार में अपना चेकिंग अभियान शुरू किया. पूरे गांव में हड़कंप मच गया. अवैध कनेक्शन वालों ने धड़ाधड़ अपने तार बिजली के खम्भों से उतारना शुरू कर दिया. वहीं नरहीं बाजार में दर्जनों लोगों के केबिल तार को काटा गया. जबकि बड़े बकायदारों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया टीम के सदस्य जैसे ही गांव में घुसे लोग खम्भो पर से तार हटाना शुरू कर दिया. बिजली विभाग की इस कार्रवाई से अवैध कनेक्शन वालों में हड़कंप मच गया. कई उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि कनेक्शन होने के बावजूद भी टीम के सदस्य उनके तार को काट ले गए हैं.

चेकिंग अभियान में एसडीओ शुभम्,जेई विपिन कुमार सिंह एवं चितबड़ागांव विद्युत उपकेंद्र बसंतपुर विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारियों सहित लाइनमैन भी शामिल रहे.

 

बिजली विभाग के एसडीओ शुभम् ने बताया कि नरहीं गांव के चेकिंग अभियान में कटिया फंसा कर बिजली के का दुरूपयोग करने वाले 289 लोगों का केबिल काटा गया है जबकि 72 बड़े बकाएदारों को कनेक्शन काटा गया है. बकाये का भुगतान करने को कहा गया है. आगे भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा.

 

(नरहीं से विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट)