नहरों में पानी छोड़ने को लेकर सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को सौंपा पत्रक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. कांग्रेस पार्टी के फेफना विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जैनेन्द्र कुमार पांडेय मिंटू के नेतृत्व में सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को एक पत्रक सौंपा, जिसमें नहरों में पानी के अभाव की वजह से किसानों को धान की फसलों को भारी नुक़सान होने की सम्भावना व्यक्त की.

 

जैनेन्द्र कुमार पांडेय मिंटू ने कहा कि एक तरफ केन्द्र और प्रदेश की सरकार किसान होने दम भर रही है,  वहीं पर दूसरी तरफ किसान पानी के अभाव में अपनी धान की फसल खेतों में लगाने के लिए तरस रहा है.  वर्तमान परिस्थितियों में सिंचाई विभाग की लापरवाही से यह दूर-दूर तक संभव नहीं दिख रहा है जो सरकार के बड़े-बड़े वायदे का जमीनी हकीकत ढकोसला साबित हो रहा है.

कांग्रेसी नेता जयराम सिंह ने कहा कि सिंचाई विभाग और बिजली विभाग की लापरवाही से अन्नदाता के ऊपर भारी संकट मंडरा रहा है. नहरों में सफाई नहीं हुई और उसके ऊपर से नहर सफाई के नाम पर पैसे का भारी बंदरबांट हुआ और अब पानी ना मिलने के कारण एवं खाद बीज में परेशानी झेलने वाले किसान को धान फसल को बचाने के लिए चिंतित हैं मगर सरकार किसानों का कोई सुध नहीं ले रही है पूर्व प्रधान हीराराम ने कहा कि अगर जल्द ही सिंचाई विभाग नहरों में पानी नहीं देगा तो 1 हफ्ते के भीतर कांग्रेस के सभी साथी सिंचाई विभाग धरना देने को बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होगी.

 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से विजय शंकर पांडेय, मुनि देव ठाकुर, शाहिद अली खान ,विवेक ओझा, अभिषेक पाठक, डा सुरेश कुमार, सुनील शर्मा,कपील देव ठाकुर, धीरेंद्र राम जितेंद्र राजभर संदीप कुमार पासवान, राहुल चौबे, गणेश पाण्डेय,राम सहाय राजू आदि मौजूद रहे.

(गड़वार संवाददाता ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)