बांसडीह: सड़क की जर्जर हालत बनी दुर्घटना का कारण, आक्रोशित महिलाओं व लोगों ने किया विरोध स्वरूप प्रतीकात्मक भिक्षाटन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह नगर पंचायत के तिराहे स्थित सप्तऋषि द्वार से लेकर बड़ी बाजार जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग जो वर्तमान समय में बहुत ही जर्जर अवस्था में है और जिसके कारण प्रत्येक दिन आम लोग चोटिल हो रहे हैं.

 

शिकायत के बावजूद भी अब तक इसके निर्माण न होने को लेकर आज आक्रोशित महिलाओं और आम लोगों ने नगर पंचायत में नामित सभासद प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में सड़क निर्माण हेतु विरोध स्वरूप भिक्षाटन किया और कहा कि इसे नगर पंचायत प्रशासन को सौंपा जायेगा जिससे वह सड़क का निर्माण कर सके.

 

बताते चले कि यह जर्जर हो चुकी सड़क पर पैदल आवागमन कठिन हो गया है दो पहिया और बड़े वाहन मुश्किल से आ जा रहे हैं. बहुत से वाहन तो पलट चुके हैं इस सड़क पर और कई लोग घायल तक हो चुके है.

 

नगर पंचायत में शासन से नामित सभासद प्रतुल कुमार ओझा ने बताया कि कई बार बोर्ड की बैठक में उक्त सड़क को बनाये जाने हेतु प्रस्ताव दिया गया लेकिन नगर पंचायत प्रशासन अब तक इस सड़क का निर्माण नहीं करा पाया है जबकि प्रदेश में चल रही योगी सरकार द्वारा सड़क निर्माण हेतु बड़ी बजट दिया गया है.  इससे नगर पंचायत प्रशासन सरकार की छवि धूमिल हो रही है.

 

श्री ओझा ने बताया कि आज सड़क निर्माण न होने से आक्रोशित महिलाओं और स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत प्रशासन को नींद से जगाने हेतु विरोध स्वरूप प्रतीकात्मक भिक्षाटन किया और कहा कि भिक्षाटन से मिले पैसों को नगर पंचायत प्रशासन को भेजा जायेगा जिससे सड़क का निर्माण हो सके.

 

इस अवसर पर तेजबहादुर रावत,सुमन पटेल,शशि देवी,देवान्ति देवी, अंजू देवी,राकेश प्रजापति,गोलू गुप्ता,अमित मिश्रा,शशि तिवारी,शेखर कुशवाहा सहित आदि लोग उपस्थित रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडे की विशेष रिपोर्ट)