बेल्थरारोड: अस्पताल के लैब टेक्निशियन का वीडियो हुआ वायरल, बना चर्चा का विषय

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सीएमओ ने लिया संज्ञान, अधीक्षक से की वार्ता

बेल्थरारोड, बलिया. सीएचसी सीयर में तैनात लैब टेक्निशियन रविन्दर यादव का अपनी मनमानी ड्यूटी का जारी वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. चूंकि लैब टेक्निशियन यहां एक ही स्थान पर लगभग 14 वर्षो से कार्यरत हैं. इतना ही नहीं लोकल स्तर पर अस्पताल से मात्र एक किमी की दूरी पर वार्ड नं. 8 के बीबी पुर में वे नीजी भवन बनवा कर निवास करते हैं. सरकारी टाइम टेबल के अनुसार नहीं बल्कि मन मर्जी के अनुसार ड्यूटी करते हैं. इनके रवैये से क्षुब्ध होकर मरीज ब्लड की जांच अस्पताल में न करवा कर प्राईवेट रुप में जांच कराने को मजबूर हैं.

मंगलवार को उनका एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ है, जिसमें वे मंगलवार को 10 बजने से कुछ मिनट पहले सीएचसी सीयर में पहुंचते हैं और अस्पताल के लैब कक्ष में न जाकर अस्पताल परिसर में लोगों से आम चर्चा में मशगूल हो जा रहे हैं.

 

अभी कुछ ही दिनों पहले बेल्थरारोड नगर की निवासिनी नीतू गुप्ता नामक एक महिला से खून जांच के नाम पर पैसे मांगने की शिकायत लिखित रुप से हुयी थी. उसके बावत जांच रिपोर्ट अस्पताल प्रशासन की ओर से उच्चाधिकारियों को भेजी जा चुकी है. फिर भी कोई कार्यवाही अमल में नहीं लायी गयी. इस बावत सीएमओ बलिया डा. जयन्त कुमार से सीएचसी सीयर के अधीक्षक डा. तनबीर आजम से दूर भाष पर बात कर सच्चाई भी जाना. और आवश्यक निर्देश भी दिया.

 

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)