सड़क निर्माण का कार्य अधूरा, आए दिन हो रही सड़क दुघर्टनाएं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. चौकिया मोड़ से तेंदुआ ग्राम सभा तक सड़क निर्माण कार्य डेढ़ साल से छात्र शक्ति कंस्ट्रक्शन द्वारा कराया जा रहा है. जहां मधुबन ढाला से चौकियां मोड तक पिचिंग की अंतिम लेयर का काम छोड़ कर पिचिंग कार्य किया जा चुका है. तो मधुबन ढाला से ग्राम तेन्दुआ तक सड़क पर मिट्टी कंकड़ डालकर छोड़ दिया गया है. जिससे आए दिन बाइक, साइकिल चालक अनियंत्रित हो कर पलट जाने से चोटिल हो जाते हैं.

 

वहीं रुक रुक के काम चालू और बंद होने से इस मार्ग से आने जाने वाले राहगीरों को बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. तो मधुबन ढाला से चौकियां मोड तक पिचिंग कार्य का अंतिम लेयर छोड़ पिचिंग किया जा चुका है. सड़क हो जाने के बाद सड़क के दोनों पटरी पर लगभग 2 फीट गड्ढा हो जाने से आए दिन सड़क पर पास लेने में वाहनों को भारी समस्या का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते आए दिन सड़क पर भारी जाम का झाम लग जाता है. जिसमें वाहनों की बड़ी संख्या में लाइन लग जाती है सड़क के निर्माण ना होने से जहां बेल्थरारोड के व्यापारियों भारी आक्रोश है. तो वहीं सड़क से उठने वाली मिट्टी कंकर से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर दूसरे वाहनों के तेज रफ्तार चलने से कंकड़ उड़कर बाइक साईकिल चालक व पैदल चल रहे राहगीरों को लग जाता है. जिससे राहगीर चोटिल हो जाता है.

 

 

डेढ़ साल से सड़क कार्य अब तक पूरा ना होने से संतोष उर्फ सोनू गुप्ता व घूरा गुप्ता का कहना है कि सरकार की उदासीनता का जीता जागता सबूत यह सड़क है. सड़क से उड़ने वाली धूल मिट्टी लोगों को बीमार व चर्म रोगी का शिकार बना रही है. जिसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है तो वहीं पी डब्लू डी के प्रशासनिक अधिकारी मौन हो तमाशा देख रहे हैं.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)