बाइक सवार बादमाशों ने महिला का पचास हजार रूपये से भरा पर्स छीना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. रेवती थाना क्षेत्र के चौबेछपरा गांव निवासिनी एक महिला का बाइक सवार बादमाशों द्वारा पचास हजार रूपये से भरा पर्स उड़ा लिया गया. पर्स की छीनाझपटी में उचक्कों ने महिला के साथ धक्का-मुक्की भी किया.

 

हौसला बुलंद उचक्कों द्वारा की गयी घटना तथा पूर्व से ही हो रही ऐसी घटनाओं से नाराज़ ग्रामवासियों ने बैठक कर शासन-प्रशासन से घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए कार्यावाही की मांग किया. रेवती थाना क्षेत्र के चौबे छपरा निवासिनी रिंकू देवी पत्नी गुड्डू चौबे रेवती स्थित बैंक में पैसा जमा करने के लिए अपने घर से पैदल ही चौबे छपरा ढ़ाले पर साधन पकड़ने के लिए निकली. इसी बीच रास्ते में सवार बदमाशों ने पर्स छीन लिया तथा रिंकू के साथ ही धक्का मुक्की भी किया.

 

रिंकू ने बताया कि वो अपने घर से पैदल ढ़ाले पर जा रही थी तभी अरविंद सिंह प्रधान प्रतिनिधि के घर के पास बाईक सवार दो बदमाश जो गमछे से मुंह बांधे थे आये और धक्का-मुक्की करते हुए उनका पर्स छीनकर भाग गए. पर्स में आधार कार्ड,मोबाइल व 50 हजार रुपया नगदी था.

 

हौसला बुलंद उचक्कों ने इसी मार्ग पर चौबे छपरा गांव की ही पिंकी पुत्री विजेन्द्र गोड़ का भी मोबाइल छीनने का प्रयास किये लेकिन शोर शराबा होने पर भाग गए.
उक्त घटनाओं तथा इससे पूर्व हुई ऐसी घटनाओं से नाराज़ लोगों ने बैठक किया.

ग्राम वासियों का कहना है कि गांव से ढ़ाले के बीच आये दिन महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं घटित हो रही है. कई मामले रेवती थाने में भी दर्ज है. चोरों का पर्दाफाश न होने से महिलाओं में भय व्याप्त है.

 

ग्रामवासियों ने बैठक में निर्णय लिया कि अगर प्रसाशन जल्द ही मामलों का पर्दाफाश के साथ ही कार्यवाही नहीं करती है तो हम सब आन्दोलन करने को बाध्य होंगे. इसकी सारी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी.

 

बैठक में रूपेश चौबे, मनदीप चौबे,विवेक चौबे,मिथिलेश चौबे,अभय चौबे,सुशील चौबे,आदर्श चौबे,अवनीश चौबे आदि सम्मिलित रहे. इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि इस मामले में सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द ही लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

(रेवती से पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)