बिजली चोरी के मामले में एसडीओ और जेई पर ढाई लाख रूपये मांगने का आरोप, किया विरोध प्रदर्शन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. बिजली विभाग के एसडीओ राजेन्द्र कुमार और अवर अभियंता अवधेश कुमार ने नगर के बीबीडी मार्केट में बिजली चोरी के मामले में प्रवीण नारायण गुप्त पुत्र सूर्यकुमार गुप्त के खिलाफ बिजली चोरी अधिनियम 135 के अंतर्गत मुकदमा बिजली विभाग के थाने में पंजीकृत कराने पर प्रवीण नारायण गुप्त ने एसडीओ और जेई पर ढाई लाख रूपये मांगने का आरोप लगाया है. उन्होंने नगर में एसडीओ और जेई के खिलाफ जुलूस निकालकर मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए कहा कि मेरे द्वारा कोई बिजली चोरी नहीं की जा रही है. फर्जी मुकदमा किया गया है.

 

 

वहीं इस सम्बंध में एसडीओ राजेन्द्र कुमार और जेई अवधेश कुमार का कहना है कि प्रवीण नारायण द्वारा रुपये मांगने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. हम लोग के द्वारा कोई पैसा नही मांगा गया है.

 

जेई अवधेश कुमार का कहना है कि प्रवीण नारायण द्वारा 4 किलोवाट के मेन केबिल के अतिरिक्त दो केबिल के माध्यम से 26 किलोवाट बिजली की चोरी अवैध रूप से की जा रही थी.

बिजली चोरी मुकदमा पंजीकृत होने पर उनके द्वारा हम लोग पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. कौन रुपये मांगा है वह हम लोग के जानकारी में नहीं है. ओवर लोड होने के चलते ट्रांसफार्मर लगातार जल रहा था. ओवर लोड चेक करने पर अवैध बिजली चोरी का मामला संज्ञान में आया. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कराया गया है.

 

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)