बिजली विभाग के कर्मचारी को मिली जान से मारने की धमकी

बांसडीह, बलिया. आधुनिक युग में विकास की गति कितनी तेज है इसका उदाहरण मोबाइल से बढ़कर कुछ नहीं दिया जा सकता है. यही वजह है कि एक दूसरे पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है. बांसडीह स्थित दरांव बिजली पॉवर हाउस का मामला ऐसा ही सामने आया है. जो ऑडियो वायरल हो रहा है.

वायरल ऑडियो में उक्त पॉवर हाउस के कर्मचारी को एक युवक धमका रहा है. हालांकि बांसडीह कोतवाली में कर्मचारी ने कार्रवाई हेतु तहरीर दिया है.

जानकारी के अनुसार बांसडीह स्थित दरांव पॉवर हाउस पर आनंद कुमार गौतम नामक कर्मचारी कार्यरत हैं. जो हल्दी थाना के सोनवानी गांव निवासी है. गौतम द्वारा बांसडीह थाना में गुरुवार को तहरीर दी गई है कि बुधवार को सायं पवने चार बजे 7398032390 ने मेरे निजी नंबर 9415017169 पर कॉल किया. और रिसीव करते ही अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गुंडों से हाथ पैर तोड़वाने, गर्दन काटकर चौराहा पर टांग देने की बात कही गई.

 

बिजली कर्मचारी ने उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने का तहरीर में जिक्र किया है. जिसका ऑडियो भी वायरल है. वहीं वायरल ऑडियो में इंद्रजीत तिवारी ने बिजली विभाग के कर्मचारी आनंद कुमार गौतम पर मां की गाली देने का आरोप लगाया है जिसमें आनंद यह भी बोल रहे हैं कि गाली मैं नहीं दिया हूं. अगर गाली मैने दी है तो एफआईआर करवा दो. ऐसे में कोतवाल राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारी आनंद कुमार गौतम ने तहरीर दी है. जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी.

 

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)