मनियर: दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक की मौत तीन घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया.  मनियर  थाना क्षेत्र के मनियर दियरा टुकड़ा नंबर 2 में उलाहना दिए जाने के कारण एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे एक ही पक्ष के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना गुरुवार के दिन करीब 12 बजे दिन की है.

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि राजू चौहान उम्र 28 वर्ष पुत्र निर्भय चौहान कहीं खेत में कार्य कर रहा था कि कुछ दूरी पर घास काटने गई उसके पड़ोस की दो युवतियां कुछ युवकों के साथ बात कर रही थी जिसकी शिकायत राजू ने आकर उनके घर वालों से की. उलाहना से गुस्साई युवतियों के घरवाले लाठी ,डंडा ,राड लेकर उलाहना देने वाले परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया और दरवाजे पर रखी बाइक को भी तोड़ दिया. उनके हमले से उमेश चौहान उम्र लगभग 30 वर्ष उर्फ छांगुर, राजू चौहान उम्र लगभग 28 वर्ष ,चंपा उम्र करीब 25 वर्ष पुत्र वो पुत्री निर्भय चौहान बुरी तरह से घायल हो गए.

 

घायल अवस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले जाया गया जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल से भी उमेश चौहान उर्फ छांगुर को डॉक्टर ने बीएचयू के लिए रेफर कर दिया. बीएचयू में इलाज के दौरान गुरुवार- शुक्रवार की रात करीब 1 बजे उमेश चौहान की मौत हो गई. घटना के बाद परिजन शव को लेकर मनियर थाने पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक एफ आई आर दर्ज नहीं हुई थी.

 

मारपीट में घायल हुए चंपा और उसका भाई राजू चौहान

 

बताया जा रह है कि करीब 1 वर्ष पूर्व भी मृतक की मां राबड़ी देवी को भी लोगों ने मारा पीटा था जिनकी घटना के 4 माह बाद चोट के चलते मौत हो गई थी.
इस संदर्भ में मनियर एसएचओ कमलेश कुमार पटेल से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मरने वाले युवक के पिता द्वारा तहरीर लिखी जा रही है. उसके बाद एफ आई आर दर्ज की जाएगी. इलाज के कारण ये लोग व्यस्त थे जिसके कारण तहरीर नहीं दी थी. दो तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

(मनियर संवादाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)