डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी को बांसडीह भाजपा मंडल ने किया याद, गर्वभती महिलाओं को पौष्टिक आहार किए वितरित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. भारतीय जनसंघ के सस्थापक और महान क्रांतिकारी डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आज भाजपा बांसडीह मंडल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर मुखर्जी के चित्र पर माल्यापर्ण और पुष्प अर्पित कर उनके द्वारा किये गये देश हित मे कार्यों को याद किया. साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पर जाकर महिला मरीजों में फल, दूध और पौष्टिक आहार वितरित किया.

 

बांसडीह मंडल के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि एक देश एक विधान एक प्रधान और एक निशान का नारा देने वाले महान क्रंतिकारी देशभक्त डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी का योगदान देश हित मे अतुलनीय है डॉक्टर साहब ने देश के सम्मान के साथ कभी समझौता नहीं किया वह बलिदान हो गये लेकिन अपने सिद्धांतों के आगे कभी नहीं झुके आज उनके सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे है.

 

 

आयोजित बलिदान दिवस कार्यक्रम पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पर जाकर गर्वभती महिलाओं को पौष्टिक आहार वितरित किया और सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाओं से अवगत कराया.

 

इस अवसर पर भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष मूनजी गोड़, विवेक गुप्ता,दुर्गेश मिश्रा, राकेश प्रजापति,अनिता शर्मा,ओंकार सिंह,मनीष गुप्ता,अखिलेश सिंह,रविंद्र मिश्रा सहित आदि लोग उपस्थित रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)