बांसडीह – रेवती मार्ग पर आए दिन हो रही दुर्घटना

बांसडीह, बलिया.   सरकार भले ही सड़क,स्वास्थ्य, शिक्षा पर ध्यान दे रही है. लेकिन खामियां जरूर दिख जा रही है. बांसडीह – रेवती मार्ग की स्थिति इतनी खराब है कि हर रोज घटना हो रही है. हालांकि बांसडीह कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र ने अपने स्तर से मिट्टी जरूर गिरवाया था. ताकि कोई दुर्घटना ने हो सके.फिर भी मंगलवार को बलिया से सहतवार जाते समय फल ले जा रहे ई-रिक्शा पलट गया. जिसमें चालक सहित एक महिला की जान बच गई.वहीं राहगीरों ने ई रिक्शा को खड़ा करवाया.

जानकारी के अनुसार बांसडीह तहसील मुख्यालय से लगभग दो किमी दूर ,बकवां गांव के पास मुख्य सड़क पर एक गड्ढा बन गया है. सड़क खराब की बात करें तो केवरा , रेवती तक रास्ता पूरी तरह से खराब है.

 

माननीयों की बात करें तो बीजेपी के सांसद रविंद्र कुशवाहा से लेकर विधायक तक सत्ता पक्ष के है. और माननीय लोग सहित अधिकारी भी इस रास्ता से सैकड़ों बार गए होंगे.और ये खराब सड़क रेवती तक है. लेकिन बांसडीह तहसील मुख्यालय से लगभग दो कि.मी पूरब बंकवा गांव के पास यह ऐसा गड्ढा है कि रोज दुर्घटना हो रही है. विभाग कब सड़क को बनवाएगा शायद बता पाना मुश्किल है. किंतु बांसडीह कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार मिश्र ने जनहित को देखते हुए, मिट्टी डलवाया. आलम यह है कि इतना के बावजूद किसी को समझ नहीं आ रहा है.
(बांसडीह से रविशंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.