रेवती: अपनी मांगों को लेकर ग्रामीणों ने सौंपा मांगपत्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. नगर के वार्ड नंबर 3 की दर्जनों महिलाएं और पुरुषों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार के दिन अधिशासी अधिकारी को संबोधित एक मांग पत्र नगर पंचायत कार्यालय पर सौंपा. मांग पत्र में ग्रामीणों ने चेतावनी भी दिया है कि यदि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो वे लोग धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे.

 

बुधवार को सुबह वार्ड नंबर 3 के नगर पंचायत कार्यालय से रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित राजभर बस्ती के लोग समाजसेवी उधारी राजभर के नेतृत्व में नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचे. उन्होंने अधिशासी अधिकारी को संबोधित एक मांग पत्र कार्यालय पर उपस्थित कर्मचारी वसीम को सौंपा.

 

मांगपत्र में ग्रामीणों ने कहा है कि उनके बस्ती से जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण उन्हें काफी कष्ट उठाना पड़ रहा है. इस संदर्भ में उन्होंने मांग रखा कि नगर पंचायत कार्यालय से रेलवे स्टेशन वाले मार्ग पर वार्ड नंबर 3 के राजभर बस्ती के पास उक्त मार्ग के किनारे नाले का निर्माण कराया जाए.

 

ग्रामीणों ने नगर पंचायत कार्यालय से रेलवे स्टेशन को जाने वाले जर्जर हो गये. मार्ग की मरम्मत कराए जाएने तथा उस मार्ग पर खराब एलइडी लाइट को लगाया जाने की भी मांग अपने मांग पत्र में किया है. ग्रामीणों ने चेताया है कि उनके मांगों पर 25 जुलाई तक विचार नहीं किया गया तो आगामी 16 अगस्त को वे लोग धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे. जिसकी जिम्मेदारी नगर पंचायत के अधिकारी की होगी.

 

मांग पत्र देने वालों में रवी राजभर, रेशमी देवी, रानी, कांति, रंजू, लक्ष्मीना, लालू कुमार, पुष्पा देवी, पुष्पा कुमारी, अभिषेक कुमार,संगीति,उषा, राधिका,प्रभावती सहित दर्जनों महिला-पुरुष शामिल रहे.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)