घायल युवक की इलाज के दौरान वाराणसी के अस्पताल में मौत

रेवती, बलिया. रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक की टक्कर से मंगलवार के दिन घायल युवक की मौत बुधवार के दिन इलाज के दौरान वाराणसी में हो गयी.

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

 

मिली जानकारी के अनुसार बिसौनी के डेरा थाना दुबहड़ निवासी बमकेश सिंह 32 वर्ष पुत्र स्व.रमाकान्त सिंह रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर स्थित अपने ससुराल चन्द्रशेखर सिंह के यहां मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने आया था. मंगलवार के दिन मन्दिर के किनारे खड़े होकर हरिनाम संकीर्तन देख रहा था. इसी बीच एक बाइक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ने बमकेश को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बमकेश गम्भीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि बाइक पर तीन युवक सवार थे. घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने बमकेश को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने घायल युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बमकेश की मौत हो गई.

 

रेवती पुलिस ने मृतक बमकेश सिंह के चाचा जोगी सिंह की तहरीर पर सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया. घायल युवक के मरने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात उसे जिला मुख्यालय भेज दिया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)