बेल्थरारोड: मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह आयोजन के अंतर्गत 201 जोड़ों के हुआ विवाह

बेल्थरारोड, बलिया. भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि गरीबों के मदद करने के लिए मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह आयोजन पूरे उप्र में सरकार की ओर से कराया जा रहा है. मुझे खुशी है कि सीयर ब्लाक व समाज कल्याण के निर्देशन में बेल्थरारोड नगर के राधिका मैरेज हाल में एक मुस्लिम जोड़े सहित 201 जोड़ों की शादिया विधि विधान के साथ सम्पन्न हुयी. कहा कि इसमें 35 हजार नगद खाते में जहां दिया जायेगा वहीं 10 हजार की लागत में वर बधू को उपहार सरकार की ओर से दिया जायेगा. उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया.

 

सरकार की ओर से साड़ी सेट (ब्लाउज, पेटिकोट, चुन्दरी सहित), पैण्ट शर्ट के कपड़े एक सेट, श्रृगारदान सामग्री सहित, बेडसीट, अटैची, दीवार घड़ी, डीनरसेट, कुकर एक अदद के अलावे बिछिया व पायल के चांदी के प्रदान किया गया. विवाह समारोह में बब्लू सिंह ’’बहार’’ व प्रतिभा प्रज्ञा ने अपनी सुरीली गीतों के माध्यम से समा बांधा. राधिका मैरेज हाल को आकर्षक ढंग से सजाया गया.

 

सभी 201 जोड़ों को शादी का प्रमाण पत्र भी प्रशासन की ओर मुख्य अतिथि सांसद रविंद्र कुशवाहा ने प्रदान किया.

 

उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह व पुलिस चौकी प्रभारी सीयर मदन लाल के निर्देशन में भारी पुलिस बल तैनात रहा.

 

इस मौके पर एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता, तहसीलदार ओमप्रकाश पाण्डेय, खण्ड विकास अधिकारी नगरा विनय कुमार वर्मा, दयाशंकर राय, मृत्युजय राय, धर्मेन्द्र सिंह, मु.दानिस, प्रमोद कुमार मंजुल, प्रियंका राय, रेशमा प्रजापति, सुरेश गुप्ता, समाज कल्याण से रविन्द्र कुमार गुप्ता, विनोद वर्मा आदि मौजूद रहे. समारोह का आयोजन खण्ड विकास अधिकारी गजेन्द्र प्रताप सिंह व समाज कल्याण के प्रभारी अधिकारी मो. मुमताज ने संयुक्त रुप से किया था.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.