बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर विशेष सावधानी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. अग्निपथ के विरोध को देखते हुए जहां पुलिस प्रशासन एलर्ट मोड में है. वहीं स्थानीय रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली दिल्ली की एकमात्र ट्रेन लिच्छवी एक्सप्रेस के बंद हो जाने से बेल्थरारोड से दिल्ली भी दूर हो गई है. उधर भारत बंद के आह्वान का नगर में कहीं कोई असर देखने को नहीं मिला.

अग्निपथ के विरोध को देखते हुए एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता व सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस की अगुवाई में उभांव पुलिस का नगर व ग्रामीण क्षेत्र में लगातार चक्रमण जारी है. इस दौरान क्षेत्र में चारों तरफ शान्ति बनी हुई है. पुलिस बस स्टेशन व रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर विशेष सावधानी बरत रही है. जब भी किसी ट्रेन के स्थानीय रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने की सूचना उन्हें मिल रही है. वैसे ही पुलिस का पूरा महकमा रेलवे स्टेशन के चप्पे चप्पे पर तैनात नजर आ रहा है.

 

सुबह लखनऊ से चलकर वाराणसी जाने वाली कृषक एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचने की सूचना पर एसडीएम, सीओ के साथ ही उभांव थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह,सीयर पुलिस चौकी प्रभारी मदनलाल मय फोर्स रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा व ट्रेन को सुरक्षित आगे रवाना करने के लिए पहुंच गए थे.

 

इस दौरान क्षेत्र की शान्ति व्यवस्था के बारे में पूछे जाने पर सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस ने बताया कि पूरे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी हुई है, पुलिस भी संदिग्धों की गतिविधियों पर नजर रखी हुई है. उधर कांग्रेस के बंद का कहीं कोई असर नहीं नजर आया तथा व्यापारिक प्रतिष्ठान रोज की भांति खुले हुए थे.

 

बिहार में अग्निपथ का विरोध देखते हुए इस रुट से सीतामढ़ी से दिल्ली को जाने वाली एकमात्र ट्रेन लिच्छवी एक्सप्रेस के बंद हो जाने से बेल्थरारोड वासियों के दिल्ली दूर हो गई.

 

(बेल्थरोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)