पीसीएफ चेयरमैन के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा,बलिया. उत्तर प्रदेश पीसीएफ के चेयरमैन बनने‌ के बाद पहली बार जनपद में आने पर चेयरमैन बाल्मीकि त्रिपाठी का सुखपुरा कस्बे में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया‌ गया.

 

इस दौरान श्री त्रिपाठी ने जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विनोद शंकर दुबे के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता डा दीना नाथ ओझा के आवास पर जाकर आशीर्वाद भी लिया. इसके बाद संत यतीनाथ मंदिर जाकर मत्था भी टेका. वहां भाजपा नेता बसन्त सिंह के नेतृत्व में नवनिर्वाचित चेयरमैन बाल्मीकि त्रिपाठी को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।इसके बाद श्री त्रिपाठी व सहकारी बैंक बलिया के चेयरमैन विनोद शंकर दूवे ने सहकारी बैंक सुखपुरा का निरीक्षण भी किया. जहां करीब एक वर्ष से शाखा प्रबन्धक की तैनाती नहीं है. लोगों ने‌ शाखा प्रबन्धक की तैनाती की मांग भी किया. बैंक की माली हालत को सुधारने की दिशा में पहल करने का अनुरोध किया तो‌ श्री त्रिपाठी ने कहा कि पहले लाखों किसानों ने समिति के माध्यम से बैंकों से ऋण ले रखा था. किसानों का ऋण माफी कर सरकार ने बैंकों को इनका पैसा का भुगतान कर दिया. अब तो बैंक और एक सौ प्रतिशत तेजी आगे बढ गया है. अब बैंक के पास पैसे की कमी नहीं है. क्षेत्रीय लोगों ने चेयरमैन बाल्मीकि त्रिपाठी से सुखपुरा डाकघर को अन्यत्र हटाने के साजिश किया जा रहा है.

 

इस डाकघर से बेरुआरबारी ब्लॉक के दर्जनों गांव जुड़े हुए हैं. ऐसे में इस डाकघर को अन्यत्र जाना उचित नहीं होगा. जिस पर चेयरमैन त्रिपाठी ने आस्वस्त किया कि डाकघर यही रहेगा अन्यत्र कहीं नहीं जाने दिया जाएगा.

 

इस मौके पर प्रमोद सिंह बुच्चु, राजेश सिंह, प्रकाश उपाध्याय,अभय सिंह,विनोद‌ सिंह,डा सतीश सिंह,प्यारे लाल,अशोक यादव,सरोज मिश्र,विनोद तिवारी , श्रीभगवान सिंह‌, राजेश कुमार शर्मा, उमेश सिंह आदि लोग उपस्थित रहे.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)