बेल्थरारोड में आज: एसडीएम ने सुनी शिकायत, ट्रेन से कटकर युवक की मौत, डाक्टर को मिली धमकी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन की गया था. एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता ने समाधान दिवस के मौके पर आए दर्जनों फरियादियों की फरियाद सुनी. ज्यादातर मामले राजस्व विभाग से जुड़े थे. जैसे जमीन विवाद नाली रास्ते के विवाद,  जिसको लेकर लेखपाल को आदेश दिया गया की मामले की जांच कर पुलिस की सहयोग से निस्तारण करने का आदेश दिया गया.

समाधान दिवस के मौके पर भारी भी संख्या में महिलाओं पुरूष फरियादियों मौजूद रहे. चिलचिलाती धूप लोग अपने पारी के इंतजार करते नजर आए इस मौके पर इंस्पेक्टर अभिनाश कुमार सिंह लेखपाल मौजूद रहे.

(रिपोर्ट-उमेश गुप्ता)

 

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

बेल्थरारोड, बलिया. वाराणसी भटनी रेलवे ट्रेक पर सोनाडीह ढाल के समीप शनिवार को एक युवक ट्रेन से कटकर मौत हो गई. ग्रामीण की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकिन पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी शव की कोई पहना नहीं हो पायी है. युवक पीले रंग का शर्ट काला रंग की पैंट सफेद जूता पहना हुआ था. उसकी उम्र करीब 25 वर्ष बताया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक शव का कोई पहचान नहीं हो सका है.

( रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

डाक्टर को मिली धमकी

बेल्थरारोड, बलिया. सीयर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर साजिद हुसैन को मिली फोन पर गाली व पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी के 20 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा जिससे स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

 

शनिवार को भी चिकित्सक व कर्मचारियों ने काली पट्टी बाध मामले का विरोध जताया और ड्यूटी पर तैनात दिखे. तो वहीं अधीक्षक डॉ तनवीर आजम, डा० लाल चंद शर्मा ने कहा कि पुलिस की भारी लापरवाही का यह नतीजा है कि डॉक्टर को फोन पर गाली व जान से मारने वाला व्यक्ति अब तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. जिससे पुलिस कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)