घर में घुसकर चोरों ने सोने के जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. स्थानीय  थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बैजनाथपुर के पुरवा रामपुर में रविवार की रात चोरों ने एक घर में घुसकर सोने के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर बेख़ौफ घटना को अंजाम देकर निकल गये. घटना की लिखित सूचना पीड़ित ने बैरिया पुलिस को दे दी है.

 

इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार शंभू पांडेय का परिवार रविवार की रात खाना खाकर छत पर सोने चला गया. आधी रात के बाद चोरों ने पीछे से दीवार के सहारे आंगन में पहुंचकर घर में घुस गए. चोरों ने कमरे में रखी आलमारी को तोड़कर उसमें रखा सोने का गहना और बीस हजार नगदी लेकर फरार हो गये.

 

घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को सुबह तब हुई जब वे सुबह छत से नीचे आये. खुली अलमारी देख उनके होश उड़ गये. पीड़ित ने घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दे दी है.

 

उक्त के सन्दर्भ में चौकी इंचार्ज सुरेमनपुर अशोक कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर मिली हैं जांच की जा रही हैं. बताते चलें कि विगत 1जून को उक्त गांव के ही रामपुर पुलिया के पास रेलवे क्रासिंग पर चोरों ने बारात से लौट रहे जगदेवा निवासी पिता पुत्र से बाइक लूट लिया था. घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस पिता पुत्र से लूटी गयी बाइक को बरामद करने व लुटेरो को गिरफ्तार करने में नाकाम रही हैं.

(बैरिया संवाददाता शशि सिंह की रिपोर्ट)