पूर्व विधायक भगवान पाठक के घर चोरी के दूसरे आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. पूर्व विधायक भगवान पाठक के कस्बा स्थित घर में हुई चोरी के दूसरे आरोपित को भी पुलिस ने शनिवार को पकड़कर जेल भेज दिया. पूछताछ के दौरान पुलिस को चोरी के जेवर खपाने के बारे में भी अहम जानकारी हाथ लगी.

पूर्व विधायक की अनुपस्थिति में 16 दिसम्बर की रात को चोरी हो गयी थी. अगले दिन लखनऊ से पहुंचे पूर्व विधायक को इसकी जानकारी हुई.

18 दिसंबर को प्रभारी निरीक्षक राजेश प्रसाद यादव व चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र ने पंदह नगर पर चेकिंग के दौरान चोरी के मुख्य आरोपित थाना क्षेत्र के ही मिल्की मुहल्ला निवासी सिद्धार्थ तिवारी उर्फ लखन को गिरफ्तार किया था. उसके पास से एक कट्टा व दो कारतूस बरामद हुआ था। उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चोरी के पैसे से खरीदी गई नयी बाइक, नकदी व जेवर आदि बरामद किए थे.

इस बीच शनिवार को सोने की चेन व अन्य सामान गलाने के आरोप में पुलिस ने दूसरे आरोपित स्थानीय थाना के ही बड्ढा निवासी गणेश उर्फ ऋषि को गिरफ्तार किया. उसके पास से 2140 रुपये नकदी के अलावा करीब 20 ग्राम गला हुआ सोना बरामद हुआ.

चोरों से पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि चोरी किए गए गहनों को जिला मुख्यालय स्थित आभूषण की एक दुकान पर 74 हजार 700 रुपये में बेचा था. दुकानदार को यह बताया था कि मां की तबियत खराब है. उसके चलते गहना बेच रहे हैं. इसकी जानकारी के बाद पुलिस ने उक्त दुकान पर छापा मारकर गला हुआ सोना बरामद कर लिया. क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि जिस दुकान पर माल बेचा गया था, उसकी जांच की जा रही है. यदि वह संदिग्ध मिला तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)