जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है, तो पुलिस आम जनता की रक्षा कैसे कर पायेगी- अरविन्द गांधी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. अखिल भारतीय व्यापार मंडल की एक आवश्यक बैठक मंगलवार को सुबह स्थानीय जल्पा मन्दिर के प्रांगण में हुई. बैठक में व्यापारियों की समस्याओं के बारे में चर्चा कर उनके समाधान पर बल दिया गया.

बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में अपने सम्बोधन में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में आम जनता तो दूर की बात है. जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है, तो पुलिस आम जनता की रक्षा कैसे कर पायेगी. उन्होंने पूर्व विधायक भगवान पाठक के यंहा पांच दिन पूर्व हुई भीषण चोरी और घटना का पुलिस द्वारा अब तक पर्दाफाश नहीं किये जाने पर कड़े शब्दों में निन्दा किया. साथ ही चेतावनी दिया कि यदि चोरी कांड के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार नही किया गया तो व्यापार मण्डल लचर पुलिसिया कार्यप्रणाली के खिलाफ बड़े पैमाने पर आंदोलन चलाने के लिए बाध्य होगा.

बैठक को मुख्य रूप से डॉ उमेश चंद्र प्रसाद, प्रमोद गुप्ता, गौरी शंकर वर्मा, मनोज कुमार, संतोष चौहान, विश्वजीत राय, कृष्णा शर्मा, उमा शंकर राजभर, राजेश राम आदि ने भी सम्बोधित किया. बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष प्रयाग चौहान व संचालन मनोज गिरी ने किया.

 

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)