देसी पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

Bansdih police arrested 9 warrantees
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया. सहतवार पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल दो सोलर पैनल व 315 बोर के कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया.

 

सहतवार पुलिस ने बताया कि सहतवार एसएसआई हरेंद्र सिंह अपने हमारा सिपाहियों के साथ गश्त पर थे. तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक युवक चोरी के मोटरसाइकिल से बघांव के तरफ से आ रहा है. पुलिस ने सूचना पर विश्वास कर चैन राम बाबा के पीछे बघांव वाले रास्ते पर छिपकर युवक की इंतजार करने लगी. थोड़ी देर पर एक युवक मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया.

 

अचानक पुलिस को देख कर युवक भागने लगा. पुलिस ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया. जामा तलाशी लेने पर उसके पास एक 315 बोर का कट्टा बरामद हुआ. पुलिस द्वारा गाड़ी के कागज मांगने पर वह नहीं दिखा पाया. पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि यह गाड़ी चोरी की है कुछ दिनों पहले मैं और सहतवार निवासी मेरा साथी अजय पासवान ने मिलकर सहतवार से एक ही जगह से तीन मोटरसाइकिल चोरी किया था. जिसमें हम लोग दो मोटरसाइकिल को पहले ही बेच दिये है. और इस मोटरसाइकिल को हम बेचने जा रहे थे कि आप लोग पकड़ लिये. कड़ाई से पुछताछ करने पर दो चोरी का सोलर पैनल बरामद कराया. पुछताछ करने पर अपना नाम सहतवार निवासी राजेश बताया. अजय पासवान के बारे में पुछने पर बताया कि वह किसी केस मे बलिया जेल में बंद है.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)