बलिया में छात्र संघ चुनाव हुआ रद्द, छात्रों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. जिले के छह महाविद्यालयों में 24 दिसंबर को होने वाला चुनाव उपमुख्यमंत्री के निर्देश पर रद्द कर दिया गया. इसकी जानकारी सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार ने दी. बताया कि पूरे प्रदेश में कहीं भी चुनाव नहीं हो रहा है, इसलिए जनपद में भी चुनाव रद्द कर दिया गया है. आगे शासन का जैसा भी निर्देश होगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

 

छात्र संघ चुनाव रद्द होने पर छात्रों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

दुबहर. स्थानीय क्षेत्र के कमला देवी बाजोरिया डिग्री कॉलेज में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने की सूचना मिलते ही छात्रों में मायूसी छा गई. छात्रों ने शासन व प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारे लगाए.

ज्ञात हो कि आज कमला देवी बाजोरिया डिग्री कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए पर्चा दाखिला होना था. इसके लिए शनिवार को ही कालेज प्रशासन ने सूचना प्रेषित कर दी थी. छात्र अपने समर्थकों संग गाजे-बाजे के साथ डिग्री कालेज के परिसर में पर्चा दाखिला के लिए पहुंचें. लेकिन अचानक प्राचार्य अभिषेक अर्ष द्वारा छात्रों को बताया गया कि जिला शासन द्वारा चुनाव स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार ने दी.  यह सुनकर छात्र मायूस और आक्रोशित हो गए. छात्र शासन प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कालेज के प्रवेश द्वार पर धरने पर बैठ गए. लेकिन कुछ ही समय बाद थानाध्यक्ष आरके सिंह द्वारा समझाने बुझाने पर सभी छात्र अपने – अपने घर चले गए. शांति व्यवस्था के लिए थानाध्यक्ष आर के सिंह सहित दर्जनों पुलिस के जवान मौजूद रहे.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)