जेवर सफाई के नाम पर लोगों ठगी कर रहे दो अभियुक्तों को पुलिस ने धर दबोचा

बांसडीह, बलिया. जिले के बांसडीह कोतवाली  पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. जो दिनदहाड़े चकमा देकर जेवर ले जाने में माहिर थे. बता दें कि बिहार राज्य से इलाका में घूम रहे कुछ ऐसे अराजक तत्व हैं जो बिम बार का प्रचारक हैं. जेवर का सफाई करते हुए महिलाओं को चकमा देकर गहना लेकर फरार हो जा रहे हैं. ऐसे में बांसडीह पुलिस ने दो अभियुक्तों को धर दबोचा है. जिसमें एक पटना और एक बेगूसराय जिला का निवासी है. सी ओ प्रीति त्रिपाठी ने इस तरह के लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. ताकि धोखा न हो सके.
क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी ने कहा कि एसपी महोदय के निर्देश पर क्षेत्र में लगातार पुलिस भ्रमण कर रही है कि किसी के साथ धोखा न हो. यही वजह है कि बैंको में भी पुलिस निगरानी रख रही है. सीओ ने कहा कि गहना लेकर भाग जाने वाले बिहार राज्य पटना जिला के एक हीरा ठठेरा पुत्र देव ठठेरा वार्ड नंबर 13 राम चरण टोला थाना मोकामा निवासी के हैं , दूसरा उत्तम शाह पुत्र राम दयाल शाह  मैदौली थाना भगवानपुर जिला बेगुसराय को बांसडीह थाना के नारायणपुर से गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें 299/2021 धारा 406/419/420/411 भादिव व मु0अ0सं0 324/2021 धारा 406/419/420/411 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.
इतना ही नही गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से कुल सात सामान बरामद हुआ है. जिनमें दो सोने की कान बाली, दो सोने की अंगूठी ,पांच पाउच पीले रंग का बीम डिसवास लिक्विड,एक डब्बा में कश्मीरी गेरू,एक पीली थैली में समुद्री पत्थर सफेद रंग का सात पीस ,पीतल का तार लगा हुआ  दो अदद ब्रश,एक अपाची बाइक 160 सीसी स्लेटी रंग नंबर BR 34 N 0480 है. सर्किल ऑफिसर ने बताया कि बांसडीह इन्स्पेक्टर श्रीधर पांडेय लगातार चक्रमण करते रहे  जिसका परिणाम सामने आया. और साथ में उपनिरीक्षक रामाश्रय यादव ,कांस्टेबल राजकुमार,अखिलेश यादव की सराहनीय योगदान रही.
(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.