Front Page: 30 नवंबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

 

-रेवती. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत भोपालपुर पश्चिमी ग्राम सभा में मंगलवार की शाम जमीनी विवाद के कारण एक पक्ष के लोगों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को आनन-फानन में सीएससी रेवती पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. जहां से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. जहां रास्ते में ले जाते समय करीब 9 बजे रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई.

(रिपोर्ट- पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’)

 

-नगरा,बलिया. नोएडा में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में पांच मैंचों के सीरीज में तीन मैंच जीत कर लौटे खिलाडियों को मेडल व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया. मुहम्मद शहबान इंटर कालेज में मंगलवार को एक सादे समारोह में शहबान ग्रुप के चेयरमैन इश्तेयाक अहमद ने मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार अमान इश्तेयाक को व बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार प्रेम यादव को प्रदान किया. इमरजिंग प्लेयर के रुप में आर एन ठाकुर को सम्मानित किया गया. बेस्ट कोच का पुरस्कार अब्दुल्लाह शाह को दिया गया. इंडियन क्रिकेट एकेडमी के इन खिलाडियों ने नोएडा में वैनक्यूस क्रिकेट क्लब, एमसीसीए, द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब व ओजे क्रिकेट क्लब से पांच मैंच खेला जिसमें तीन मैंचों में विजय हासिल हुई.

(रिपोर्ट- संतोष द्विवेदी)

 

 

नगरा, बलिया. नगरा थाना क्षेत्र में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोनाडी गांव में रविवार की रात शादी समारोह से चोरों ने बाइक उडा दिया. पीड़ित ने बाइक चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है. उरैनी गांव निवासी अजीत सिंह अपने पिता की बाइक से सोनाडी गांव में निमंत्रण करने गए थे.

(रिपोर्ट- संतोष द्विवेदी)

 

 

-नगरा, बलिया. थाना क्षेत्र के सरया बगडौरा में 25 नवम्बर की रात हुई चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक अभियुक्त को चार हजार रुपये नगद के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

(रिपोर्ट- संतोष द्विवेदी)

 

-बांसडीह. कोतवाली क्षेत्र के कैथवली गांव स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के पास सोमवार की शाम कोतेज गति से आ रही स्कार्पियो के धक्के से असेगी निवासी 60 वषींय राम सिंहासन यादव की मौत हो गई. वे साइकिल से बांसडीह से अपने गांव लौट रहे थे हादसे का शिकार हो गए.

(रिपोर्ट- रवि शंकर पाण्डेय)

 

-दुबहर . क्षेत्र के नगवा गांव में सोमवार की शाम मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निदान का भरोसा दिलाया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-मनियर बलिया. न्यायालय अपर सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट थर्ड ने अभियुक्त जितेंद्र यादव पुत्र रघुनाथ यादव निवासी लोहटा थाना मनियर जनपद बलिया के विरुद्ध अपराध संख्या 22/ 2001 धारा 364 आईपीसी से संबंधित मुकदमे में 82 सी आर पी सी के तहत एनबीडब्ल्यू वारंट जारीकर कुर्की के प्रक्रिया पूरी करने का आदेश दिया हैै.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र सिंह)

 

भटकी 4 वर्षीया बच्ची को 10 घंटे बाद पुलिस ने किया माता-पिता के हवाले

-बेल्थरारोड. बलिया. उभांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस चैकी सीयर की पुलिस ने सोमवार की प्रातः लगभग 8.30 बजे 4 वर्षीया दीपिका नामक एक मासूम को 10 घंटे बाद पता लगाकर उसके माता-पिता को हवाले किया। जिसकी सर्वत्र सराहना की जा रही है.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

-हल्दी. स्थानीय थाना क्षेत्र के नीरुपुर-बिगहीं मार्ग पर बसुधरपाह मोड़ के पास मंगलवार की दोपहर साईकल सवार को बचाने के चक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगहीं गांव निवासी सुरेश तुरहा (22) व अजय तुरहा (16) पुत्रगण खेदन तुरहा अपने निजी कार्य हेतु मंगलवार की दोपहर बालिया जा रहे थे.

(रिपोर्ट- आरके)

 

-नगरा, बलिया. थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा हथियार के बल पर लगातार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. किशोरी का गर्भ ठहर जाने पर युवक ने दबंगई दिखाते हुए एबॉर्शन भी करा दिया. किशोरी ने घटना की तहरीर पुलिस 25 नवम्बर को दे दी है।लेकिन पुलिस ठंडे बस्ते में डाल दी है.

(रिपोर्ट- संतोष द्विवेदी)

 

-रसड़ा,बलिया. मऊ मार्ग स्थित सुलुई मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर 3:30 बजे नीलगाय से टकराकर सवारी से भरी टेंपो पलट गई. दो महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया यहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने रिफर कर दिया. पकवाइनार से टेंपो सवारी भरकर रसड़ा आ रहा था की सुलुई मोड़ के समीप नीलगाय से तेज रफ्तार टेंपू टकरा कर पलट गयी.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

 

-बेल्थरारोड. बलिया. उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बेल्थरा रोड-सिकंदरपुर राजमार्ग पर मंगलवार की शाम करीब 5 बजे ग्राम हल्दी रामपुर के निकट मठिया में अंधा मोड़ पर बाइक सवार अरविंद यादव (25) पुत्र विसर्जन यादव निवासी गोपाल नगर बैरिया बुरी तरह चोटिल होकर अचेत हो गया. किस वाहन से दुर्घटना हुई कोई जान नही पाया.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.