Front Page: 28- 29 नवंबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

 

बलिया. जिले के पचखोरा व कचबचिया कला में कच्ची शराब बेचने से सम्बन्धित वीडियो को जिलाधिकारी अदिति सिंह व पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर ने गंभीरता से लिया है. तत्काल बीट सिपाही व डायल 112 के मुख्य आरक्षी को निलम्बित करते हुए पूरे प्रकरण की प्रारम्भिक जांच सीओ सदर को सौंप दी गयी है. डीएम-एसपी ने अपनी संयुक्त रिपोर्ट शासन को भेज दी है.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-रसड़ा. क्षेत्र के सिसवार खुर्द गांव से शनिवार की सुवह पढ़ने गए छात्र घर वापस न लौटने पर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी. सिसवार खुर्द निवासी अभिमन्यु यादव 16 वर्ष पुत्र घुराली यादव आदित्य सिंह 16 वर्ष पुत्र राजेश सिंह शनिवार की सुबह साइकिल से पढ़ने के लिए घर से निकले. घर वापस न आने पर परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नही चला. पुलिस को सूचना दी गई.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

 

-मनियर.  ग्राम पंचायत सरवार ककरघट्टी में सड़क काट दिए जाने से मात्र 500 मीटर की दूरी तय करने के लिए लोगों को अपने ही ग्राम पंचायत में 4 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ रहा है. पिछली बरसात में मूसलाधार बारिश के कारण सड़क पर साइफन न डालने के कारण लोगों के घरों में पानी घुसने लगा था. तत्कालीन नायब तहसीलदार बांसडीह अंजू यादव मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन से दो जगह सड़क पर पानी निकास के लिए सड़क को कट करवा दी.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र सिंह)

 

-सिकंदरपुर. नवरतनपुर चट्टी के समीप कमाण्डर श व पिकप की आमने सामने की हुई टक्कर में मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. सोमवार की सुबह बेल्थरारोड मार्ग पर नवरतनपुर चट्टी के समीप बेल्थरारोड की तरफ जा रहे कमांडर व सिकंदरपुर की तरफ आ रही पिकअप से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

(रिपोर्ट- संतोष शर्मा)

 

-बलिया. अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार ने पांच अभियुक्तों पर जिला बदर की कार्रवाई की है. वहीं एक ​अभियुक्त पर जारी कारण बताओ नोटिस वापस लेने का भी निर्णय लिया है. अपर जिलाधिकारी ने धनु यादव निवासी कपूरी नारायणपुर थाना फेफना, सुमित ​कुमार सिंह निवासी सागरपाली थाना फेफना, अखिलेश दूबे पप्पू निवासी भरतपुरा थाना सुखपुरा, सजनू सिंह निवासी डूमरी थाना फेफना व शान्तनु चौहान निवासी कुड़ही थाना पकड़ी को छह माह के लिए जिला बदर किया है. जबकि बुजेश नारायण तिवारी निवासी जीराबस्ती थाना सुखपुरा को जारी कारण बताओ नोटिस को वापस लिया गया है.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-दुबहर. स्थानीय क्षेत्र के कछुआ खास ग्राम सभा में रविवार की देर शाम रामकुमार सिंह के आवास पर समाजसेवी भैया श्याम कुमार सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि मनाई गई. क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने उनके चित्र पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया. साथ ही उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला.भैया श्याम कुमार सिंह बहुत अल्प उम्र में ही स्वर्ग सिधार गए उन्होंने अपने कम समय में ही क्षेत्र की जनता एवं ग्राम वासियों की हर प्रकार की सेवा की.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

-बेल्थरारोड. क्षेत्र में अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए सोमवार को सीयर चौकी प्रभारी अखिलेश नारायण सिंह हमराही संग ने नगर स्थित बैंको व एटीएम का निरीक्षण कर स्कीम 8 के तहत नगर के श्याम सुंदरी बालिका इंटर कॉलेज, दयानंद इंटर कॉलेज, जी एम ए एम इंटर कॉलेज के आस पास बिना वजह घूमने वालों से पूछताछकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने एसबीआई, बैंक आफ बड़ोदा, सेन्ट्रल बैंक सहित अन्य बैंक के अंदर व बाहर तथा एटीएम के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की तथा वहां अनावश्यक रूप से घूमने वालों से पूछताछ की. तथा बिना लॉक किए गए गाड़ी का भी चेकिंग की तथा वाहन स्वामियों से हमेशा मोटरसाइकिल को लॉक करके जाने की भी बात कही.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

– रेवती. क्षेत्र के गायघाट स्थित पीडी इन्टर कालेज में सोमवार को एनसीसी डे समारोह बड़े ही धूम-धाम से कैडेटों ने मनाया. इस अवसर पर मेजर धनञ्जय सिंह बताया कि वर्ष 1949 मेंभारत की राजधानी दिल्ली में ए सी सी यूनिट की स्थापना प्रथम प्रधान मंत्री भारत सरकार (भारत-रत्न) जवाहर लाल नेहरू जी की अध्यक्षता में नवम्बर माह के अंतिम रविवार को हुआ था.

 

 

रेवती. स्थानीय थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव स्थित एक झाड़ी में रविवार के दिन करीब 20 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का भरसक प्रयास किया लेकिन क्षत-विक्षत शव का शिनाख्त नहीं हो सका  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के पश्चात उसे जिला मुख्यालय भेज दिया.

(रिपोर्ट- पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’)

 

मनियर, बलिया. मनियर थाना क्षेत्र के एक नवयुवक की कीटनाशक सेवन के कारण मौत हो गई जिससे युवक के घर में कोहराम मच गया. चर्चा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ था जिसके कारण वह बाजार से कीटनाशक खरीद कर लाया और चुपके से पी लिया. युवक माता-पिता का इकलौता पुत्र था.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र सिंह)

 

बेल्थरारोड. उभांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम तेलमा जमालुद्दीन पुर में शनिवार को 11 बजे दिन में सम्पन्न एक विवाह समारोह का टेंट को खोलते समय लोह की पाईप प्रवाहित विद्युत का मे जाकर टच हो जाने से झब्बू (13) पुत्र जयराम भारती निवासी तेलमा की करेन्ट का झटका खाकर गिर पड़ा. सीएचसी सीयर में उसे उपचार के लिए लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

(रिपोर्ट-उमेश गुप्ता)

 

रसड़ा.  कोतवाली क्षेत्र के सर्दिलपुर मुडेरा गांव में सड़क काटने को लेकर शनिवार की सुवह आपसी मारपीट में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहा एक महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. सड़क के लिए दोनों पक्षो में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. सड़क को लेकर सुवह दोनों पक्षो कहासुनी के बाद मारपीट में तब्दील हो तब्दील हो गयी.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

 

रसड़ा. कोतवाली क्षेत्र के मुडेरा अकटही समीप टौंस नदी में एक किसान का शव मिला. सूचना पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर परिजनों को सौप दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार नगहर गांव निवासी जौव्वाद अंसारी (55) ठोस नदी को पार कर अपने खेत जा रहा था इसी बीच तेज बहाव से पानी में बहने लगा. उसको बहता देख आस पास के लोगो ने शोर मचाया. आस पास के लोगो के काफी प्रायास के बाद भी उनका पता नहीं चला. सूचना पर पहुची पुलिस एवम गोताखोरों के काफी प्रयास प्रायास के बावजूद उनका शव नहीं मिल पाया. 

 

-रसड़ा. क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में दो महिला सहित चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां इलाज के दौरान चारो लोगों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने रेफर कर दिया. पहली घटना नगपुरा गांव के रविदास मंदिर के समीप पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.