नाबालिग को धमकाकर दुष्कर्म और अबॉर्शन का मामला, पीड़िता ने थाने में की शिकायत

nagra police station

नगरा, बलिया. एक नाबालिग किशोरी के साथ उसके गांव का ही एक युवक धमकाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा, किशोरी गर्भवती हो गई तो युवक ने जबरदस्ती उसका अबॉर्शन भी करा दिया. आरोपी किशोरी को अब भी परेशान कर रहा था तो यह मामला नगरा थाने पहुंचा है.

पीड़िता ने घटना की तहरीर नगरा पुलिस को 25 नवम्बर को दे दी है. किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि गांव का एक दबंग युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा है. जब वह गर्भवती हो गई तो उसने विरोध किया जिसपर आरोपी हथियार के बल पर धमकाता रहता था और अपनी मनमानी किए जा रहा था. जब पीड़िता के पिता ने इसका विरोध किए तो उन्हें भी हथियार दिखा कर धमकाया. पीड़िता का आरोप है कि धमकाए जाने से उसके पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

पीड़िता ने लिखा है कि पिता की मृत्यु के बाद भी दबंग नहीं माना और उसकी मां को धमकाकर उसका अबॉर्शन करा दिया. तहरीर में लिखा है कि दबंग व्यक्ति के वजह से उसके परिजन काफी भयग्रस्त है. पीड़िता ने पुलिस से उक्त दबंग व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाही की गुहार पुलिस से लगाई है. इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है. इसकी जानकारी की जाएगी.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)