29 होटलों में छापेमारी, शराब के साथ 3 लोग गिरफ्तार

news update ballia live headlines
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बक्सर. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के समीक्षा बैठक के बाद पटना की तर्ज पर पूरे बिहार में शराब को लेकर छापेमारी शुरु हो गई है.

बक्सर में पुलिस ने सोमवार की रात में बड़ी कार्रवाई करते हुए 29 होटलों में छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इससे पहले पहले बक्सर एसपी और डीएम ने बैठक कर पूरे मामले की समीक्षा किया फिर छापामारी करने निकल पडी़.

बक्सर एसपी के निर्देश पर इसके लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था, जो कि शहर के 29 होटलों में छापेमारी कर कमरों की तलाशी ली. इस दौरान अलग-अलग दो होटलों से नशे की हालत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार युवक पटना जिले के सदर गली का रहने वाला नीरज कुमार, उत्तराखंड के नैनीताल का रहने वाला ग्रीश बीस्ट और रोहतास जिले का रहने वाला प्रेम प्रकाश पाठक बताया जाता है.

पुलिस ने तीनों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दियाहै। पुलिस के इस कार्रवाई के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. अचानक होटलों में हुई छापेमारी से शहर में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गया है. पुलिस के इस कार्रवाई के बाद शराबी और शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शराब को लेकर रूटीन चेकिंग के तहत यह अभियान चलाया गया आगे भी जारी रहेगा.

शराब मामले को लेकर बक्सर में पुलिस काफी सक्रिय है. इसमें किसी की भी संलिप्तता पाई जाएगी तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी यह तो शुरुआत है. शराबबंदी को पूर्ण रुप से लागू करने के लिए बक्सर पुलिस इससे भी बड़ा एक अभियान चलाने की तैयारी कर रही है.

 

(बक्सर से संवाददाता हरेराम राय की रिपोर्ट)