नवजोत सिंह के बयान से नाराज लोंगो ने सिद्धू और इमरान के खिलाफ की नारेबाजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना भाई कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है. रविवार के दिन नगर के वार्ड नं. 8 में बांसडीह विधानसभा से भाजपा नेता अजय शंकर उर्फ कनक पाण्डेय के नेतृत्व में जुटे लोगों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सहित नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला दहन किया. नवजोत के बयान से नाराज लोंगो ने सिद्धू एवं इमरान के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की.

बीजेपी नेता अजय शंकर पाण्डेय कनक ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से ऐसा लग रहा है कि वे भारत के पंजाब के नेता नहीं अपितु पाकिस्तानी पंजाब प्रांत के नेता हैं. सिद्धू की जुबान पर कांग्रेस सुप्रीमों सोनिया और राहुल गांधी का नियंत्रण ठोको ताली नेता पर नहीं रह गया है. यही स्थिति रही तो आने वाले समय में सिद्धू कांग्रेस की एक शाखा पाकिस्तान में भी खोल देंगे. वहीं देश विरोधी बयान देने के विरोध में सिद्धू पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की भी मांग किया.

इस मौके पर भाजपा रेवती के मंडल अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह, सभासद शम्भूकांत तिवारी,राजेश गुप्ता,योगेश उर्फ कलयुगी पाण्डेय,मुनमुन पाण्डेय, झाबर पाण्डेय, नसीम आदि रहे.

 

(रेवती से संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)