Front Page: 08 नवंबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

breaking news update
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

 

 – बलिया. जिलाधिकारी अदिति सिंह की अध्यक्षता मे सोमवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिलाधिकारी अदिति सिंह ने निर्देश दिया है कि सभी विभागीय अधिकारी सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण करना सुनिश्चित करें.
(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

– बेल्थरारोड. सीयर ब्लॉक के ग्राम दिलमन मधुकिपुरा (अब्बासपुर) पोस्ट रूपवार भगवानपुर निवासी अमर शहीद हरिन्द्र यादव पांचवीं पुण्यतिथि पर विराट कुश्ती दंगल का आयोजन सोमवार के दिन 10 बजे किया गया. कुश्ती में प्रदेश स्तर के महिला व पुरूष पहलवान ने भाग लिया.
(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

– बैरिया. स्थानीय थाना अंतर्गत बीवी टोला नई सब्जी मंडी में सब्जी के थोक व्यवसायियों के दुकानों में रविवार की रात मास्टर की से ताला खोलकर लाखों रुपए नकद तथा जरूरी कागजात, बैंकों के चेक बुक, कैश मेमो आदि चुरा लिए जाने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.
(रिपोर्ट – वीरेंद्र मिश्र)

 

– बैरिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरिया लालगंज मार्ग पर चांदपुर शीतगृह के सामने सोमवार को आमने-सामने के दो मोटरसाइकिलो के टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र मिश्र)

 

-रसड़ा. कोतवाली परिसर में डाला छठ पर्व  सकुशल संपन्न कराने के लिए उप जिला अधिकारी दीपशिखा सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में घाटों की साफ-सफाई एवं विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित करने पर बल दिया गया. एसडीएम ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लोगों से सहयोग की भी अपील की.

(रिपोर्ट-संतोष सिंह)

 

-रसड़ा. स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कम्पोजिस्ट विद्यालय रसड़ा में एक रैली निकाली गई. इस रैली में मतदाताओं को उनके कर्तव्यों के बारे में बताया गया और कहा गया कि वह अधिक से अधिक संख्या में अपना नाम मतदाता पंजीकरण सूची में अंकित करवाएं जिससे कि उन्हें मतदान में भाग लेने का अवसर मिल सके.

(रिपोर्ट- संतोष सिंह)

-बेरुआरबारी. खंड शिक्षा अधिकारी बेरुआरबारी लोकेश मिश्रा और प्राथमिक शिक्षक संघ के मंत्री संजय दुबे  ने मतदाता जागरूकता अभियान रैली को हरी झण्डी दिखा कर रवाना किया. इस रैली का उद्देश्य लोगों के मध्य मतदान के प्रति जागरूकता फैलाना है ताकि वे होने वाले चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें.

(रिपोर्ट-कृष्णकांत पाठक)

-नवानगर. बीआरसी नवानगर स्थित विद्यालय पर मतदाताओं को जागरूक करने के संबंध में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. यहां मतदाताओं की आशंकाओं को भी दूर किया गया और उन्हें अपने आस-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए कहा गया.

 

 

-रेवती. स्वीप कार्यक्रम के तहत आज कंपोजिट विद्यालय रेवती पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. बच्चों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया और उन्हें  वोट के मूल्य के बारे में बताया गया. साथ ही जिन छात्र-छात्राओं की चित्रकला चयनित की गई उन्हें पुरस्कार भी प्रदान किया गया .

(रिपोर्ट-पुष्पेंद्र तिवारी)

 

,- रेवती. बस स्टैंड के समीप स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर प्रांगण में चल रहे नौ दिवसीय श्रीराम चरित मानस नवाह परायण महायज्ञ एवं श्रीराम कथा के सातवें दिन बिहार से आए मानस मर्मज्ञ एवं भजन सम्राट पं.अरविन्द द्विवेदी का प्रवचन हुआ.उन्होंने भजन के माध्यम से कहा कि मां की ममता सदा अपने भक्तों पर बनी रहती है, जरूरत है उन्हें सच्चे मन से याद करने की.

(रिपोर्ट-पुष्पेंद्र तिवारी)

 

-दुबहर. ओझा कछुआ, उग्रसेनपुर निवासी समाजसेवी गंगासागर मिश्रा ने अपने आवास पर सैकड़ों गरीब एवं असहाय पात्र महिलाओं एवं पुरुषों को छठ पर्व पूजा मनाने के लिए साड़ी, नारियल, फल एवं अर्ध्य से संबंधित पूजा सामग्री एवं कंबल का वितरण किया. कहा कि निराश्रितों की सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है.

(रिपोर्ट-कृष्णकांत पाठक)

 

 

 

 

 – मनियर. मनियर बस स्टैंड पर सोमवार को आम आदमी पार्टी ने सदस्यता अभियान चलाया. पार्टी ने कैंप लगाकर पार्टी की नीतियों को जनता को बताते हुए लोगों को सदस्य बनाया. आम आदमी पार्टी के बांसडीह विधानसभा प्रभारी व भावी प्रत्याशी बलवंत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार  बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी एवं पुराना बिजली बिल माफ कर दिया जाएगा.
(रिपोर्ट- वीरेंद्र सिंह)

 

 – मनियर. आदर्श नगर पंचायत मनियर के वार्ड नंबर 11 में सड़क बनाने के लिए इंटरलॉकिंग उखाड़ दिया गया है. इस वजह से पानी लगने से बीच सड़क पर कीचड़ हो गया है जिसमें आए दिन लोग गिर रहे हैं एवं दुर्घटना घट रही है. मूसा सिंह का कहना है कि निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो फिर आमरण अनशन पर बैठूंगा.
(रिपोर्ट- वीरेंद्र सिंह)

(रिपोर्ट- श्रीकांत चौबे)

 

 – नगरा.  नगर पंचायत स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा का लिंक एक सप्ताह से फेल होने के कारण सोमवार को भी लेन-देन का काम दोपहर तक ठप रहा. इससे कई ग्राहकों को खाली हाथ लौटना पड़ा.
              
(रिपोर्ट- संतोष द्विवेदी)

 

 – बांसडीह. नगर पंचायत बांसडीह के  वार्ड नं 9 में रविवार की रात लगभग आठ बजे एयरफोर्स के  19 वर्षीय जवान की  बिजली का करंट लगने से मौत हो गयी.
(रिपोर्ट- रवि शंकर)

 

 

 

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.