Front Page: 07 नवंबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

breaking news update
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

 

 

 – बक्सर. थाना क्षेत्र के चौसा बाजार में शराब पीने से दो लोगों की मौत से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. यह चर्चा चौसा के अलावे धीरे-धीरे बक्सर उसके बाद पटना तक पहुंच गई. चर्चा सुन सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार दल बल के साथ चौसा पहुंचे. जहां उन्होंने परिजनों का वीडियो बयान लिया हालांकि परिजन इस पर कुछ भी कहने से बच रहे है. किसी के परिजन ने मौत का कारण बीमारी बताया तो वहीं दूसरे ने हार्ट अटैक से मौत होने की खबर बताई.

(रिपोर्ट- हरेराम राय)

वाराणसी. भारतीय भूगोल परिषद के अधिवेशन में नई कार्यकारिणी का भी गठन हुआ,जिसमें डा० गणेश कुमार पाठक को सेन्ट्रल जोन से कार्यकारिणी का सदस्य चुना गया. इसके साथ ही बलिया के ही निवासी एवं बी० एच० यू० के भूगोल विभाग के प्रोफेसर डाo विनय राय को कार्यकारिणी का उपाध्यक्ष चुना गया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

– बेल्थरारोड. समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा क्षेत्र के भीटा गांव निवासी विश्वजीत यादव उर्फ सन्नी को समाजवादी युवजन सभा का राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने के बाद रविवार को गृहक्षेत्र बेल्थरारोड प्रथम आगमन पर सपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर गर्म जोशी के साथ जोरदार स्वागत किया.
(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

बेरूआरबारी. उठो जागो फाउंडेशन की “सन्डे पाठशाला” का शुभारंभ रविवार 7 नवंबर 2021 को उत्तर प्रदेश के बलिया जिला स्थित जगदेवपुर गाँव में हुआ. इसमें गांव के बच्चों ने उत्साहपूर्वक प्रवेश लिया, जिसमें 4 वर्ष से 14 वर्ष आयुवर्ग के बच्चों का समावेश है. बच्चों ने दिन 12 से 4 बजे तक विभिन्न खेलों को खेलकर आनंद लिया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

दुबहर ,बलिया. बिहार को उत्तर प्रदेश से जोड़ने वाले जनेश्वर मिश्रा सेतु से रविवार को शाम 4:15 बजे 22 वर्षीय युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. उसी समय पिकेट पर तैनात स्थानीय थाने के सिपाही ने गंगा नदी में नाव चलाते नाविक को चिल्ला कर बचाने का आह्वान किया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

– बांसडीह. सहतवार क्षेत्र के स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 में बीती रात बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग से तीन रिहायशी झोपड़ी सहित उसमे रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. जलती आग देखकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था. पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे जीवन ज्ञापन करने पर मजबूर हो गये.
(रिपोर्ट- रवि शंकर पाण्डेय)

 

– बांसडीह. भारतीय जनता पार्टी बांसडीह विधानसभा के चुनाव संचालन समिति की बैठक रविवार को बांसडीह डाकबंगला पर आयोजित की गई. बंद कमरे में समिति के सदस्यों के साथ सभी मण्डल अध्यक्षों के बीच जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने चुनाव में दमदार तरीके से सहभागी होने पर मंथन किया.

( रिपोर्ट- रवि शंकर)

 

 

हल्दी. हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता गांव के उत्तर मीरा देवी स्कूल के समीप एक घायल लावारिस गोवंश को देख लोगों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को भी दी गई. थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि किसी ने गोवंश को चोटिल कर दिया है. इलाज कराकर गौ आश्रय स्थल भिजवाया जा रहा है, दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

(रिपोर्ट-आरके)

 

हल्दी. विकास खंड बेलहरी के बघऊंच ग्राम सभा में बने गौ आश्रय केन्द्र पर रविवार को पहुंचे जिला विकास अधिकारी ने गायों के रखरखाव भूसा रजिस्टर आदि की पड़ताल की. डीडीओ राजित राम मिश्र ने कहा कि जो भी कमी है उसको पूरा करने के लिए बीडीओ की पत्र लिख कर समस्या का समाधान कराया जायेगा.

(रिपोर्ट-आरके)

 

– बेल्थरारोड. छठ पर्व के मद्देनजर ग्राम प्रधान द्वारा रविवार को गांव में घाट की साफ सफाई कराई गई. इसके साथ ही स्थानीय गांव कुशहां भाड़ के सभी स्थानों पर छठ पूजा होती है, वहां की साफ-सफाई का कार्य कराया जा रहा है. गांव के तालाब और घाटों की साफ-सफाई का काम ग्राम प्रधान रामाधार राजभर की देख-रेख में हो रहा हैं.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

 

– बेल्थरारोड. उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिठुआ में सरकारी पोखरी के किनारे डाला छठ पूजा स्थल को लेकर दो वर्गो के बीच बीते वर्ष से चले आ रहे विवाद को लेकर उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ रविवार की दोपहर में मौके पर पहुंचे, जहां दोनों वर्ग के लोग मौके पर मौजूद रहे.
(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

– रसड़ा. कोतवाली के एक गांव में रिश्ते हुआ शर्मशार. शनिवार की रात में एक वृद्ध ने अपने रिश्ते में 13 वर्षीय किशोरी नतिनी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी वृद्ध को गिरफ्तार कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र मिश्र)

 

– सहतवार. दुकान पर मोबाइल खरीदने के बहाने आये युवक द्वारा मोबाइल लेकर भागते समय युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. जिसे पुलिस ने विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

 

 

 

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.