आम आदमी पार्टी ने खोला लुभावने वादों का पिटारा, 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती,बलिया (Revati, Ballia). विधानसभा चुनाव की तैयारी में आम आदमी पार्टी भी जोरशोर से जुट गई है। पार्टी के सदस्यों द्वारा रेवती बाजार में शनिवार के दिन जनता की बुनियादी समस्याओं की बात उठाई गई। तिरंगा संकल्प यात्रा भी निकाली गई जिसमें 300 यूनिट बिजली फ्री गारंटी समेत कई लुभावने वादे किए.

पार्टी के बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी प्रत्याशी बलवंत सिंह की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन भी किया गया जिसमें पार्टी के उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी अनूप पांडेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से ही पूर्वांचल की समस्याओं का हल निकलेगा. शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में बलिया समेत पूर्वांचल के क्षेत्र को तेज गति से विकसित किया जाएगा.

कहा कि वर्तमान सरकार में सड़कों से लेकर शिक्षा, चिकित्सा, ला एण्ड आर्डर की समस्या और बढ़ी है. उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल जब से इस देश में आया है तभी से महंगाई आसमान छू रही है. जनता की समस्याओं से सरकार का कोई लेना देना नहीं है. सरकार में बैठे मंत्री दोनों हाथ से लूटपाट कर रहे हैं. सभा में आप जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार, महासचिव राजेश सिंह, बलिया विधानसभा के प्रभारी/प्रत्याशी अजय राय मुन्ना जी नगर अध्यक्ष अशोक गुप्ता आदि मौजूद रहे.

(रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट)