नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र बांसडीह में लगाई चौपाल, कहा चुनाव में लहराएगा सपा का झंडा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया (Bansdih, Ballia) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अब 4 माह ही शेष रह गए हैं ऐसे में सियासी पारा चढ़ता ही जा रही है. नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र बांसडीह में शनिवार को छितेश्वर नाथ मंदिर छितौनी व मनियर ब्लॉक के जिगनी गांव में चौपाल लगाई. कहा कि आप लोगों के बीच आकर जो स्नेह मिल रहा है, निश्चित ही 2022 विधानसभा चुनाव में सपा का झंडा लहराएगा तथा अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी . कहा कि भाजपा सरकार अब चंद दिनों की मेहमान रह गई है.

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार ने नौजवानों को कुंठित कर दिया है. समाजवादी सरकार ने बेसिक शिक्षा में साढ़े तीन लाख शिक्षकों की नौकरी दी थी. भाजपा सरकार पुरानी भर्तियों को भी अच्छे से नहीं भर पाई है. इतना ही नही अभी तक पूरी भर्ती की प्रक्रिया ही नही कर पाई.  राम गोविंद चौधरी ने कहा कि यह सरकार धर्म, हिन्दू, मुसलमान, श्मशान, कब्रिस्तान तक ही सीमित रह गई. हमारी सरकार ने लैपटॉप,कन्या विद्याधन,तीन नई चीनी मिलें एवं 15 विश्वविद्यालय खोलने का कार्य किया.

कहा कि  तीन साल से हम विधानसभा सदन में कहते आ रहे हैं कि किसान गंगा और सरयू (घाघरा) नदियों के बाढ़ से तबाह है , भारी बारिश से भी किसानों का फसल नुकसान हुआ. लेकिन आज तक किसानों को एक पैसा भी मुआवजा नही मिला.आज किसानों को खाद बीज नही मिल रहे हैं . गेंहू की सरकारी खरीद अच्छी नही हुई.अब धान की बारी है  भगवान भरोसे है  इस बार खरीद होगी कि नही,ये भगवान भरोसे हैं. यदि किसान अन्न पैदा नही करेगा फिर देश का  कैसे भला होगा सोचनीय है. यही वजह है कि आज किसान अपने को ठगा महसूस कर रहा हैं.

चौपाल कार्यक्रम में प्रबुद्ध सभा के जिलाध्यक्ष हिमांशु त्रिपाठी , सपा विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह,अशोक यादव, उमेश मिश्र,अमरनाथ वर्मा,सुनील तिवारी,हीरालाल वर्मा, पंडित रामशंकर शुक्ल, उमाशंकर शुक्ल, मूनन शुक्ल,गोरख चौहान,हरदेव चौहान,बच्चा राजभर, श्याम बिहारी राजभर आदि मौजूद रहे.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)