इस बार सपा के गढ़ बांसडीह विधानसभा क्षेत्र में भी विजय पताका लहराने की कोशिश में भाजपा

बांसडीह,बलिया (Bansdih,Ballia) भारतीय जनता पार्टी बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के चुनाव संचालन समिति की बैठक रविवार को बांसडीह डाकबंगला पर आयोजित की गई। बंद कमरे में समिति के सदस्यों के साथ सभी मण्डल अध्यक्षो के बीच जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने चुनाव मे दमदार तरीका से लगने पर मंथन किया। बैठक में अब तक किए प्रचार की समीक्षा के साथ ही आगे की रणनीति पर मंथन कर दिशा निर्देश दिए गए।
भाजपा के जिला प्रभारी विजय बहादुर दुबे ने समिति सदस्यों को कहा कि अन्य दलों के पास बोलने को कुछ नहीं है, लेकिन वह कई तरीकों से मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास करे रहे हैं। भाजपा के पास मोदी जी व योगी जी की सरकार की उपलब्धियों के अलावा मिशन शक्ति और एयर स्ट्राइक जैसी उपलब्धि है।
बांसडीह विधानसभा क्षेत्र प्रदेश की उन सीटों में से है जिनमें भाजपा पिछले चुनाव की प्रचंड लहर में भी नहीं जीत सकी थी। विजय बहादुर दुबे ने कहा कि प्रचार के दौरान सभी तालमेल बनाकर काम करें। हर हाल मे विधानसभा क्षेत्र जीतना है। विधानसभा प्रभारी बलराम उपाध्याय ने कहा की विधानसभा मे बांसडीह का भी प्रतिनिधित्व हो यह हम सबको मिलकर देखना है। जिसकी जो जिम्मेदारी है व अगर पूरा कर दे तो निश्चित ही हम बांसडीह की भी सीट को जीत लेगें। आज तक के इतिहास मे जो जनकल्याण कारी कार्य भाजपा सरकार ने किया है। यह एक नजीर है।

कहा कि आवास से लेकर इलाज तक हर व्यवस्था सरकार द्वारा किया जा रहा है। कोरोना जैसी महामारी में भी हमारी सरकार व संगठन ने जो कार्य किया वह लोगो ने काफी सराहा है। कहा कि विपक्षी पार्टी के पास अनर्गल प्रलाप के आलावे कुछ नही है।
बैठक में रामजी सिंह , मनोरमा गुप्ता , अशोक यादव, अंकुर उपाध्याय, अर्जुन चौहान , उपाध्यक्ष शंकर दानी वर्मा, बिरजू साहनी, मुन्जी गोंड, अभिजीत तिवारी, कौशल सिंह, प्रमोद सिंह, प्रतुल ओझा, दिनेश तिवारी, सत्येन्द्र सिंह ,सितान्शु गुप्ता, स्वप्निल पाठक,मिथिलेश तिवारी, खड़ग बहादुर सिंह, आशुतोष उपाध्याय, दिलीप गुप्ता तथा अविनाश उपाध्याय मौजूद रहे।
(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.