यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद अंगद यादव का अपने गृह जनपद में भव्य स्वागत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद अपने गृह जनपद में शनिवार को कृषक एक्सप्रेस प्रथम आगमन पर अंगद यादव का बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन पर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सचिव का भव्य स्वागत फूल माला पहनाकर किया.

इस मौके पर सपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे चौराहे से चौधरी चरण सिंह तिरहा तक भव्य जुलूस निकाला जिसमें सपा ने 2022 के चुनाव को देखते हुये शक्ति प्रदर्शन भी किया वही प्रदेश सचिव ने कहा कि जो भी मुझे जिम्मेदारी मिली है उसको मैं पूरे जिम्मेदारी और सच्चे मन से पार्टी के लिए कार्य करूंगा और पार्टी को मजबूत बनाने और पार्टी के कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के साथ हमेशा कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करूंगा. आगमी 2022 के चुनाव में सपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और 2022 में फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है इसके लिए जो भी मुझे दायित्व मिला है उसे मैं तन मन धन से निभाऊंगा.

इस मौके पर पूर्व विधायक गोरख पासवान, पूर्व जिला अध्यक्ष अद्याशंकर यादव, दूधनाथ यादव,राजेश पासवान, नगर अध्यक्ष शिवम बरनवाल, विजय यादव, डॉक्टर सोमनाथ यादव,रामाश्रय उर्फ फाइटर यादव, अफताब अहमद,राजाराम पहलवान,अशोक यादव,आनंद यादव, विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद, नगर उपाध्यक्ष मोनू सोनी, अनिल यादव,शैलेंद्र यादव सद्दाम इत्यादि लोग मौजूद रहे प्रदेश सचिव के अपने गृह जनपद में प्रथम आगमन पर सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिला.

(बेल्थरारोड से संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)