Front Page: 28 अक्टूबर, 2021 की न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

breaking news update
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले https://ballialive.in विजिट करें.

नगरा. नगरा कस्बे के दुर्गा मन्दिर के समीप सिकन्दरपुर रोड पर गुरुवार सायंकाल 4.30 बजे एक महिला से उच्चकों ने नगदी और गहने ठग लिए जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपए है. पीड़िता ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है.

(रिपोर्ट – संतोष द्विवेदी)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ेंमहिला को झांसा देकर उचक्कों ने गहने और नकदी लूटे

 

बलिया. विकास दीपोत्सव-2021 की भव्य शुरुआत गुरुवार को भृगु मन्दिर परिसर में हुई. यह उत्सव 4 नवम्बर तक चलेगा. इस अवसर पर कई दर्जन स्टाल लगे थे, जिसमें हस्तनिर्मित दीप व अन्य सामान खास आकर्षण का केंद्र रहे.

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ें- विकास दीपोत्सव-2021 की भव्य शुरुआत, राज्यमंत्री ने किया उद्घाटन

 

 

 

सिकंदरपुर. पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा स्थित किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रावास के करीब गुरुवार की सुबह एक कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. कंकाल का पैर दुप्पटे से बंधा हुआ था. जबकि पास में ही टूटी हुई चूड़ियां और चप्पल भी मिला है.

(रिपोर्ट – संतोष शर्मा)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ें- सिकंदरपुर क्षेत्र के किसान पीजी कॉलेज के पास मानव कंकाल मिलने से सनसनी

 

 

बलिया. कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के नेतृत्व में बलिया के हजारों कर्मचारियों, शिक्षकों ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में गुरुवार को विशाल धरना और प्रदर्शन किया. 

(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ें- पुरानी पेंशन बहाली सहित 21 मांगों को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

 

सहतवार. सहतवार पुलिस ने गुरुवार को सुबह एक युवक को 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेजा.
(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ें- देसी पिस्तौल और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

 

बेल्थरारोड. दीपावली लक्ष्मी पूजा त्योहार को देखते हुए गुरुवार की दोपहर में सीयर पुलिस चौकी में शांति समिति व पीस पार्टी की एक बैठक एसडीएम सर्वेश यादव के नेतृत्व में की गई. जिसमें सभी पंडालों के अध्यक्ष एवं मूर्ति कलाकारों को बुलाकर दीपावली एवं लक्ष्मी पूजा को सफल बनाने के लिए आवश्यक कड़े निर्देश दिए गए.
(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

 

बलिया.  स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को महिला अधिकारों से सम्बंधित शिविर लगाया गया. शिविर मे़ महिलाओं को उनके अधिकार कैसे मिले इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी.

(रिपोर्ट – कृष्णकांत पाठक)

 

 

बेल्थरारोड.  दीपावली त्यौहार को लेकर पुरे जिले में मिलावटी मिठाइयों को लेकर की जा रही छापेमारी. गुरुवार को  उपजिलाधिकारी सर्वेश यादव के नेतृत्व में क्षेत्रीय खाद्य सुरक्षा अधिकारी नरेन्द्र कुमार द्वारा एक  मिठाई के दुकान का सेम्पल  लिया.  इस दौरान नगर के मिठाई दुकानदारो  में अफरा तफरी रही.
(रिपोर्ट-उमेश गुप्ता)

 

 

 

बलिया. उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने घाघरा नदी में तीसरी बार आई भीषण बाढ़ और उससे हो रहे कटान के तरफ ध्यान आकृष्ट करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखा. पत्र के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष ने अपने विधानसभा क्षेत्र बांसडीह के अनेक गांवों का हवाला भी देते हुए लिखा कि बांसडीह ब्लाक के महाराजपुर रेवती के गोपालनगर,वशिष्टनगर मनियर के नवका गांव,ककरघट्टा,गोड़वली, एलासगढ़ कटान के मुहाने पर खड़े है. (रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

 

– बलिया. जिला कृषि अधिकारी विकेश कुमार ने बताया कि रबी सत्र शुरू हो चुका है. शासन की मंशानुसार सभी किसानों को निर्धारित दर पर गुणवत्तापूर्ण कृषि इनपुट जैसे बीज, उर्वरक एवं कृषि रक्षा रसायन दिया जाना है. जनपद में किसानों को कृषि इनपुट सम्बन्धित कोई समस्या आने पर जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय में एक कृषक हेल्प डेस्क गठित किया जाता है. जिसका मोबाइल नम्बर-7839882474 है.
(रिपोर्ट- कृष्णकांत पाठक)

 

 

बेल्थरारोड. नगर पंचायत त्रिमोहानी के जनता नर्सिंग होम में बुधवार की शाम एक गर्भवती महिला के प्रसव में लापरवाही से नवजात की मौत का मामला सामने आया है. महिला की हालत गंभीर बताई गई है. इस संबंध में महिला के पति ने उभांव पुलिस को तहरीर सौंप नर्सिंग होम के डाक्टर पर लापरवाही के चलते बच्चे की मौत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

(रिपोर्ट- उमेश गुप्ता)

पूरी न्यूज़ यहां पढ़ें-
निजी क्लीनिक में जन्म के बाद नवजात की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई हो तो आप इसे शेयर करें, कमेंट करें, लाइक करें – हमें आपके सुझावों का इंतजार रहेगा. धन्यवाद.

    • बलिया LIVE के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को LIKE करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही FAVOURITES जरूर टैप/क्लिक करें, ताकि हर अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके.
    • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को जरूर फॉलो करें.
    • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें.
    • बलिया LIVE वीडियो देखने के लिए हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करें.
  • अगर आपको लगता है कि बलिया LIVE पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे जरूर शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.