गहने साफ करने के बहाने डेढ़ लाख से अधिक के गहने लेकर उचक्का फरार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा,बलिया. क्षेत्र के नागपुर गांव में शुक्रवार को एक उचक्के ने गहना साफ करने के बहाने लगभग डेढ़ लाख रुपए से अधिक के गहने पर हाथ साफ कर फरार हो गया. परिजनों द्वारा काफी खोज बिन करने पर उचक्के के न मिलने पर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दिया. इस लूट से ग्रामीण सकते में है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी विनोद सिंह पत्नी पूनम सिंह अपने आवास के पीछे के दरवाजे पर चावल साफ कर रही थी. तभी एक काले रंग का कपड़ा पहना छोटे कद का सांवले रंग का युवक ने उनसे बर्तन साफ करने का पावडर खरीदने की बात करते करते उनके बर्तनों को साफ करके दिखा दिया. तभी उसने उनके चांदी-सोने के गहनों को भी साफ करने का प्रस्ताव रखा.

इसी बीच उन्होंने अपने सोने के झुमका सिकड़ी अंगूठी आदि लाकर दिए. उसने मसाला पाउडर लगाकर एक लाल रंग के डिब्बे में बंद कर दिया. उक्त महिला कुछ क्षण के लिए घर में गयी. इसी बीच युवक वहां से नौ दो ग्यारह हो गया. उन्होंने जब डिब्बा खोला तो गहना गायब देख उनके होश उड़ गए. आनन फानन में उन्होंने इसकी सूचना दरवाजे के आगे बैठे परिजनों को दी. परिजन आनन फानन में युवक को खोजने लगे तब तक युवक उचक्कागिरी करके फरार हो चुका था. पूनम सिंह ने बताया उचक्के ने ऐसा कर दिया था कि कुछ क्षण के लिए उनका दिमाग काम नहीं कर पा रहा था.
(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)