भाजपा के तमाम मोर्चा और प्रकोष्ठा के जिला पदाधिकारियों की बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया.यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकों का दौर तेज होता जा रहा है. शुक्रवार को बीजेपी के मोर्चा और प्रकोष्ठं के जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी के राष्ट्री्य सचिव और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन और पदाधिकारियों ने विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की.

जीराबस्ती स्थित भाजपा कार्यालय पर शुक्रवार को हुई बीजेपी के मोर्चा और प्रकोष्ठ की जनपदीय पदाधिकारियों की बैठक के पहले सत्र में 22 प्रकोष्ठ और दूसरे में 28 विभाग के पदाधिकारियों की बैठक हुई. दोनों सत्रों को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. कार्यकर्ताओं की एकजुटता और परिश्रम से बीजेपी को दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने का गौरव प्राप्त है. देश में सिर्फ बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबसे पीछे की लाइन में बैठे और सबसे आगे की लाइन में बैठे कार्यकर्ता का सम्मान और उपयोगिता बराबर होती है.

अरविंद मेनन ने पदाधिकारियों को जन-जन तक जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में बताने के लिए घर-घर तक जाने की अपील की.उन्होंने 2022 का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए समाज के हर वर्ग को जोड़ने की जरूरत बताई. चुनाव जीतने का लक्ष्य लेकर कार्य करने को कहा. गोरखपुर क्षेत्र के सह चुनाव प्रभारी विवेक ठाकुर ने पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पार्टी ने सौ दिन के लिए सौ कार्यक्रम तय किए हैं. यह कार्यक्रम आगामी विधानसभा चुनाव के लिए निर्णायक साबित होंगे.जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने सभी आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए सदस्यता अभियान और घर-घर जनसंपर्क पर जोर दिया.

इस मौके पर सुरेंद्र सिंह,रामजी सिंह, आलोक शुक्ला, अरुण सिंह, रंजना राय,अशोक यादव,सत्येन्द्र सिंह,पियुष चौबे, अश्विनी सिंह, प्रशांत श्रीवास्तव, आशिष पाण्डेय, जयप्रकाश जयसवाल, अशोक यादव,दीलिप गुप्ता ,संतोष सिंह, मनोरमा गुप्ता मौजूद रहे.
(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)