प्रसपा के पर्यवेक्षक वीरपाल सिंह ने भाजपा पर बोला हमला, कहा -“इस सरकार में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर”

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया. भाजपा सरकार झूठ की सरकार है. वोट के लिए तरह तरह की प्रोपगंडा फैलाती है. इसके सरकार में बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. ये बातें प्रदेश के मथुरा से आये मुख्य अतिथि प्रसपा के पर्वेक्षक वीरपाल सिंह ने सहतवार में बद्रीनाथ सिह चौराहे पर स्थित गणपति मैरिज हाल में नीरजसिंह यूथ ब्रिगेड द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में कहा.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आजकल अराजकता का माहौल है. लोग कहीं भी सुरक्षित नहीं है. भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. युवा बेरोजगार होकर दर-दर रोजगार के लिए भटक रहे है फिर भी योगी सरकार द्वारा इन शिक्षित बेरोजगार युवाओं की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि युवा ही देश का कर्णधार होते है. लेकिन हम लोगों के प्रदेश में शिक्षित बेरोजगार युवा दर-दर भटकने को मजबूर है साल 2022 के चुनाव में युवा ही निर्णय करेंगे कि कौन सा सरकार सही है कौन गलत है. मैं युवाओं से कहूंगा कि आप लोग उसी को चुने जो हमेशा आपके सुख दुख में काम आये और आपका बेरोजगारी दूर कर भविष्य को संवारने का काम करे. प्रदेश में एक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो सबकी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए सबको साथ लेकर चलने का काम करती है.

प्रसपा के प्रदेश प्रवक्ता देवेन्द्र सिंह ने कहा कि युवाओं की भीड़ और उत्साह देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि 2022 का चुनाव में जीत प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की ही होगी. जिसके मुखिया शिवपाल सिंह यादव मुख्यमंत्री होंगे. एक यही ऐसी पार्टी है जो सबके साथ कन्धा से कन्धा मिलाकर चलती है सिर्फ आप लोगों की सहयोग की जरूरत है.

इसी कड़ी में नीरज सिंह गुड्डू ने साल 2022 के चुनाव की जीत के लिए चुनाव के लिए हर कार्यकर्ता के कम से कम पांच लोगों को जोड़कर हर हाल में चुनाव जीतने की अपील की. उन्होंने बताया कि 12 नवम्बर को शिवपाल सहतवार आयेगे.

इस अवसर पर प्रफुल्ल सिंह, मनोज दुबे, राहुल मिश्रा, भानु सिंह, पिंटू सिंह, श्याम जी, आनंद मोहन सिंह, सोनू बाबा, फिरोज आलम, मेवाराम, नितेश यादव, कृष्णा चौबे, भानु सिंह, राजीव सिंह, राजपाल सिंह, राहुल चौबे, दिनेश यादव ,कमलेश सिंह, सोनू मिश्रा, प्रतीक सिंह, राकेश चौहान, अरविंद सिंह आदि अन्य लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता नंद जी यादव एवं संचालन रोहित सिंह “माही” ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग के लिए नीरज सिंह” गुड्डू” ने आभार व्यक्त किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)