news update ballia live headlines

टक्कर में दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल

नगरा, बलिया. थाना क्षेत्र के नगरा बेल्थरारोड मार्ग पर कोठिया चट्टी के समीप शनिवार को रात लगभग साढ़े आठ बजे ट्रक व बाइक की आमने सामने टक्कर में दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पीएचसी नगरा पहुंचाई, जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.
नगरा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी 30 वर्षीय लालबहादुर पुत्र कांता गोंड व परसिया निवासी 40 वर्षीय लक्ष्मण यादव पुत्र कमला यादव किसी काम से बाइक से नगरा आए थे और रात को साढ़े आठ बजे वापस घर जा रहे थे. दोनों अभी कोठिया चट्टी के समीप ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया, जिससे दोनों सड़क पर गिर कर छटपटाने लगे. ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को बुलाने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर नगरा पुलिस को फोन कर दुर्घटना की सूचना दी.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक मयफोर्स मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरा पहुंचाए, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

(नगरा से संवाददाता संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.