दो पक्षों की आपसी रंजिश में एक युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा, बलिया. क्षेत्र के सिंगही चट्टी सहित मंदिर के समीप शुक्रवार की रात्रि साढ़े आठ बजे दो पक्षो के मार पीट में चाकू बाजी के दौरान एक युवक की मौत हो गयी वही दो युवक घायल हो गये. सूचना पहुची पुलिस वाइक एवम शव को कब्जे में लेकर शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया. बाइक सवार चार युवक छितौनी के सिंगही चट्टी पर नर्तकी का सट्टा करने गये थे. वहीं पर मौजूद कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर निवासी देवेंद्र चौहान 35 वर्ष पुत्र रामप्रीत सुनील 25 वर्ष पुत्र जोगिंदर से मारपीट हो गयी.

बाइक से मेला देख कर घर जा रहे महराजपुर निवासी मंयक चौहान 25 वर्ष पुत्र रामजी चौहान को अपने गांव के लड़के को छुड़ाने के प्रयास में उसे भीचाकू मार कर घायल कर दिया. दोनों पक्षो के लोग घायल हो गये। आस पास लोगो के शोर पर ग्रामीणों के आते देख बाइक सवार युवक एक बाइक छोड़ कर भाग निकले.

मारपीट एवम चाकू बाजी के दौरान तीनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान देवेन्द्र की हालत गम्भीर होने चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.

वाराणसी जाते समय देवेन्द्र चौहान ने सैदपुर के समीप दम तोड़ दिया. मृत्यु का समाचर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस बाइक एवम शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई. घायल मंयक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही में जुट गयी. कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया की पकड़ी गयी बाइक के आधार छितौनी निवासी दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया.

 

करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

रसड़ा, बलिया. फेफना थाना अंतर्गत कल्यानीपुर में शुक्रवार की रात्रि पंखा का पलक लगाते समय बिजली का करंट लगने से 55 वर्षीय गंगा राजभर अधेड़ गम्भीर रूप से झुलस गये. परिजन आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये जहां चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया. मृत्यु का समाचर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी. कल्यानीपुर निवासी गंगा राजभर सोने के लिये खाना खाने के बाद पंखा का पलक बोर्ड में लगा रहे थे की विद्युत करेंट की जद में आ गये. जिससे गम्भीर रूप से झुलस गये.

 

 

(रसड़ा से संवाददाता संतोष सिंह की रिपोर्ट)