बसपा नेता भारतेन्दु चौबे फिर से बलिया जनपद के जिला संयोजक बने

सिकंदपुर, बलिया. क्षेत्र के चेतन किशोर गांव निवासी बसपा के कद्दावर नेता व सभी जातियों में अपनी मजबूत व गहरी पैठ रखने वाले बहुजन समाज पार्टी से जिले के एकमात्र ब्राह्मण चेहरा भारतेन्दु चौबे को बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर दुबारा बलिया जनपद का जिला संयोजक बनाया गया है.

 

बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर गुरुवार की देर रात लखनऊ पार्टी मुख्यालय से जिला संयोजक पदों की लिस्ट जारी होने के तुरंत बाद भारतेंदु चौबे के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. इस दौरान नये जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनपद वासियों द्वारा भारतेंदु चौबे को विभिन्न माध्यमों से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इस बीच बहुत सारें लोगों नें भारतेंदु चौबे के निवास पर पहुंचकर अपनें नेता को हार्दिक बधाई दिया, जो अनवरत अभी तक जारी है. अपने स्वागत व बधाइयों से गदगद व अभिभूत भारतेंदु चौबे ने बसपा सुप्रीमो मायावती का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बहन मायावती के निर्देश पर मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है. मैं उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ करते हुए बहुजन समाज पार्टी की झोली में आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव मे बलिया जनपद की सभी सातों सीटों को जीतकर बसपा की झोली में डालने का काम किया जाएगा.

 

बताते चलें कि पार्टी आलाकमान द्वारा भारतेंदु चौबे को निर्देश दिया गया है कि बलिया जनपद की सभी विधानसभाओं में विधानसभा संयोजक नियुक्त करने व बहुजन समाज पार्टी में सर्वसमाज को जोड़ने का कार्य दिया गया हैं. वैसे क्षेत्र में शुरू हुई आम चर्चाओं की माने तो बलिया जनपद में ब्राह्मण वर्ग को रिझाने व पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए बहुजन समाज पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. चर्चाओं की माने तो इस ब्राह्मण चेहरे को आगामी विधानसभा चुनाव में बलिया जनपद के सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी से एक प्रमुख दावेदार के रूप में देखा जा रहा है. वहीं पार्टी आलाकमान में भी सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र से ब्राह्मण चेहरे को चुनावी मैदान में उतारने को लेकर चर्चाओं का बाजार इस समय बहुत ज्यादा गर्म है. ऐसे में अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि ब्राह्मण चेहरे को साध कर बहुजन समाज पार्टी बलिया जनपद में अपना परचम फहरा पाती है या नहीं.

 

(सिकंदरपुर से संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.