चोरी हुई मोटरसाइकिल के साथ तीन चोर गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. भीमपुरा पुलिस ने पिछले महीने क्षेत्र के बिशुनपुर बलेसर से चोरी हुई मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को बुधवार की देर शाम उस समय धर दबोचा जब वे उसे बेचने की फिराक में इब्राहिमपट्टी के तरफ जा रहे थे. क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए अपने हमराहियों के साथ निकले थाना प्रभारी को मुखबिर की सूचना पर डीहरापुर पावर हाऊस के पास उन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की. उनके पास से चोरी की एक बाइक, एक कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू व दो सौ रुपये बरामद हुई. पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर के निर्देश पर भीमपुरा पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए उनकी तलाश कर रही थे.

 

बुधवार को थाना प्रभारी आर एस नागर एसआई सोनू कुमार व अपने हमराहियों अविनाश चौधरी, रमेश चौहान, विशाल गुप्ता, चालक आशीष यादव के साथ शांति व्यवस्था हेतु भ्रमण कर पावर हाउस के पास खड़े थे. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि तीन चोर की मोटरसाइकिल लेकर भीमपुरा की तरफ से आ रहे है जो उसे इब्राहिमपट्टी की तरफ ले जाकर बेचेंगे. जिसके बाद पुलिस पावर हाऊस के पास चन्द्रशेखर गेट के सामने उनकी तलाश करने लगे. पुलिस की गाड़ी देख बाइकसवार मुड़कर भागने का प्रयास किये लेकिन वो फिसलकर बाइक सहित गिर गए. पुलिस तेजी के साथ उनके पास पहुंचकर पूछताछ की तो वह सकपकाने लगे। जब सख्ती के साथ पूछा गया, तो बताया कि चोरी की बाइक बेचने जा रहे थे. बाइक के चेसिस नम्बर से जांच की गयी तो वह गाड़ी बरेवा निवासी दिनेश चंद्र यादव की निकली जिसका नम्बर यूपी 60एबी 0210 है.

 

पुलिस ने बताया कि 12 सितंबर को यह गाड़ी बलेसर से चोरी हुई थी. तीनों ने पूछताछ में अपना नाम मुजही निवासी गणेश शर्मा, महरी निवासी विकास कुमार और चंचल बताया. तीनो के पास तलासी मेंस्प्लेंडर गाड़ी के अलावे रामपुरी चाकू, एक 12 बोर कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 2 सौ रुपये नकदी बरामद हुई. पुलिस ने सभी को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

(नगरा से संवाददाता संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)